Video: दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, इसलिए की थी रणवीर सिंह से शादी, देखें

0
286
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई ऐसे क्यूट कपल हैं, जिन्हें देख लगता है कि वो एक दूसरे के लिए ही बने हैं. उनमें से एक है एक्टर रणबीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जोड़ी. ये परफेक्ट कपल बॉलीवुड के सबसे ज्यादा लिविंग कपल भी माने जाते हैं. इन दोनों की जोड़ी पर हमेशा सभी की नजर बनी रहती है. आमतौर पर दीपिका ओर रणबीर की जोड़ी सुर्खियों में रहती है. हम सब जानते है कि दोनों का नाम बॉलीवुड के बड़े सितारों में शामिल है. सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो और वीडियो वायरल होती रहती है. इस बीच दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में दीपिका ये बता रही हैं कि रणवीर ने उनका दिल कैसे जीता. वीडियो में दीपिका ने ये भी बताया कि मैंने रणवीर से शादी का फैसला क्यों लिया था. ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें मिर्जापुर 2 का इंतजार हुआ ख्तम, इस दिन से अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं

(फोटो सौजन्य-इन्स्टाग्राम @deepikapadukone)

इस वीडियो में दीपिका अपने ओर रणवीर के रिश्ते के बारे में खास बातें बता रही हैं. वीडियो में दीपिका कहती दिख रही हैं- ‘रणवीर काफी सपोर्टिव हैं, इसीलिए मैंने उनसे शादी की. वह मेरी सफलता का सम्मान करते हैं, वह मेरे कमाए पैसों का भी सम्मान करते हैं.’

दीपिका ने आगे कहा कि ‘सात साल पहले, जब वह उनसे बड़ी स्टार थीं, तो रणवीर इस बात को लेकर बहुत सहज रहते थे, कि वह उनसे ज्यादा कमाती हैं और वह उनसे ज्यादा सफल हैं. दीपिका ने रणवीर के इस गुण को “अनोखा” कहा और कहा कि वह आज के पुरुषों में यह गुण कम ही होते हैं. उन्हें रणवीर के ये गुण बहुत पसंद आए.’

ये भी पढ़ें VIRAL VIDEO : आज भी सुशांत का इंतजार करता है उनका डॉगी फज, वीडियो देख भावुक हो जाएंगे

pratibimb news
(फोटो सौजन्य-इन्स्टाग्राम @deepikapadukone)

इस बात से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि निजी जिंदगी में दोनों ही एक दूसरे के काम का सम्मान करते हैं. दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है. ये कपल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहता है. इतना ही नहीं बल्कि एक दूसरे की पोस्ट पर कॉमेंट बॉक्स में भी छाए रहते हैं. इस लिविंग कपल को देख कर बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स इनकी जोड़ी की तारीफ करते नजर आए हैं.

pratibimb news

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ’83’ में साथ में नजर आयेंगे. कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 1983 में भारत की विश्व कप जीत पर आधारित है. फिल्म में रणवीर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे, जबकि दीपिका कपिल देव (Kapil Dev) की पत्नी रोमी (Romi) की भूमिका निभाएंगी.

ये भी पढ़ें सड़क किनारे अचानक थिरकने लगी ये टीवी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया धमाल

pratibimb news
(फोटो सौजन्य-इन्स्टाग्राम @deepikapadukone)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here