Vastu Shastra: इस फल का सपना आने से कारोबार में मिलती है बड़ी कामयाबी

0
355
Vastu shastra

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। वास्तु शास्त्र (Vastu Shastra) के नियमों के अनुसार हमारे जीवन में हमारे सपनों का अधिक महत्व होता है. यहां तक कि हमारे सपनों में दिखने वाली चीजों के अलग-अलग मतलब होते हैं. सपने देखना आम बात है. लेकिन हमारे सपने जीवन में कुछ इंगित करते हैं. स्वप्न शास्त्र में सपनों की व्याख्या विस्तृत रूप में की गई है. हम आपको ऐसे सपने बताएंगे, जिनके माध्यम से आप यह जान सकेंगे कि आपके जीवन में उनका क्या मतलब है. यदि आप सपनो में फल देखते है तो उनका आपके जीवन में क्या असर पड़ता है वो आज हम आपको बताते है.

ये भी पढ़ें Vastu shastra: सावन में ये काम करने से चमकेगा किस्मत का सितारा, भगवान शिव का होगा वास

सेब

अगर कोई पुरूष अपने सपने में सेब देखता है तो समझ लीजिए कि उसे कार्यक्षेत्र में लाभ होने वाला है. ऐसे जातक को व्यापार और नौकरी में तरक्की हासिल होती है. वहीं कोई शादीशुदा स्त्री सपने में सेब देखती है तो इसका अर्थ है कि उसे पुत्र रत्न की प्राप्ति होगी और वह पुत्र आगे चल कर खुब फूलेगा और फलेगा.

केला

सपने में केला दिखाई देना तो अच्छा माना जाता है. किंतु यदि आप सपने में केला खा रहे हैं तो यह अशुभ माना जाता है. वहीं यदि केला खाने वाला व्यक्ति शादीशुदा हो, तो माना जाता है कि यह उसके वैवाहिक जीवन के लिए खतरे का संकेत होता है. ऐसे व्यक्ति को जल्द ही सचेत हो जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें vastu shastra : इन उपायों को करने से घर में बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

अमरूद

ऐसा माना जाता है कि सपने में अमरूद खाते देखना धन पाने का सूचक-होता है. दरअसल, यदि आप सपने में अमरूद खाते हैं तो इसका मतलब यह होता है कि आने वाले समय में आपको धन की प्राप्ति होगी. इसलिए सपने में अमरूद खा रहे हैं तो यह आपके लिए कुछ अच्छा होगा.

ये भी पढ़ें vastu shastra : भूलकर भी सोते समय ये चीजें न रखें सिरहाने, जीवन पर पड़ता है असर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here