Lockdown में उर्वशी की दरियादिली, भूखे जानवरों को खिलाया खाना

0
259

नई दिल्ली / पूजा शर्मा । कोविड 19 (covid 19) के तहत देशभर में लॉकडाउन लागू है. जिसके तीन चरण पूरे होने के बाद चौथा चरण 17 मई से शुरू हो चुका है. लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड के सितारे अपनी दिनचर्या को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सांझा कर रहें हैं. लॉकडाउन के बढ़ते समय को बीतने का एक मात्रा उपाए है अपने आप को किसी न किसी कार्यों में व्यस्त रखा जाए. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) लॉकडाउन में लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स को अपडेट करती रहती हैं. साथ ही अपने फैंस को कोरोना वायरस महामारी के बारे में जानकारी देकर जागरूकता फैलाने का काम भी कर रहीं हैं.

लॉकडाउन के चलते उर्वशी ने मानवता ही पहला धर्म है इस बात की मिसाल देते हुए भूखे आवारा जानवरों के दर्द को समझा है. उर्वशी कोराेना वायरस महामारी के कारण चल रहे लॉकडाउन के बीच भूखे आवारा जानवरों को अपने हाथों से खाना खिलते हुए नज़र आईं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैन्स से यह आग्रह भी किया कि अपने इलाके के भूखे मासूम जानवरों का ध्यान रखें और उन्हें समय-समय पर खाना खिलाते रहें.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर सड़क के किनारे बेज़ुबान जानवरों को खाना खिलाते हुए और उनके बार में चिंता जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमें उन प्राणियों पर समान स्नेह बरसाए जाने की आवश्यकता है जो बोल नहीं सकते हैं. वर्तमान लॉकडाउन जैसी स्थितियों में, वे भी भोजन के बिना पीड़ित हैं और भूख से मर रहे हैं. हम उनके दुखों को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं और हम जो कुछ भी उनकी भूख के लिए कर सकते है, वो करना चाहिए.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here