उर्वशी रौतेला पाक खिलाड़ी संग रोमांट‍िक रील शेयर कर हुईं ट्रोल !

0
19

नई दिल्ली/प्रतिबिंब डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं। बीते दिनों उनके और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच हुए कोल्ड वॉर के बाद अब एक्ट्रेस पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नसीम संग अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद नेटिजन्स ने उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी है।

पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा थी कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला क्रिकेटर ऋषभ पंत को डेट कर रही हैं। ये अफवाहें तब उड़ी थीं, जब दोनों को आईपीएल मैचों के बाद कई मौकों पर एक साथ घूमते हुए देखा गया था। दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों पर थीं। हालांकि, बाद में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए

और अब रिसेंटली उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह के साथ उर्वशी की कुछ झलकियां दिखाई गई हैं। वीडियो में हम देख सकते हैं कि उर्वशी और नसीम एक-दूसरे को देखकर ब्लश कर रहे हैं। उर्वशी की मुस्कान इस बात की ओर इशारा करती है कि वह क्रिकेटर के प्रति अट्रैक्ट हो रही हैं और इस बात का प्रमाण यह वीडियो है, जो उर्वशी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। यह वीडियो हालिया भारत वर्सेस पाकिस्तान मैच के दौरान का है

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वैसे ही नेटिज़न्स के एक वर्ग ने उर्वशी रौतेला पर कटाक्ष करने शुरू कर दिए। उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ रोमांटिक वीडियो साझा करने के लिए उर्वशी को बेरहमी से ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, “वह एक क्रिकेटर बॉयफ्रेंड चाहती हैं।” दूसरे ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “फिर क्यों ऋषभ पंत के बारे में अनाप-शनाप लिख रही थीं।” एक अन्य ने लिखा, “क्या वह वास्तव में क्रिकेट या क्रिकेटरों को पसंद करती हैं या वह सिर्फ सुर्खियों में रहने के लिए ऐसा कर रही हैं। मुझे लगता है कि वह बस ध्यान खींचना चाहती हैं।

3 अगस्त 2022 को उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि येलो शिफॉन साडी और मैचिंग ब्लाउज में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ते हुए मिनिनल ज्वेलरी और डेवी मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था। हालांकि, इस वीडियो के कैप्शन ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। एक्ट्रेस ने लिखा था,”प्यार में पड़ने से डरती हूं।” उर्वशी के इस कैप्शन को ऋषभ पंत से जोड़कर देखा जा रहा था,,,, फिलहाल, नसीम शाह संग वीडियो शेयर करने पर हो रही उर्वशी की ट्रोलिंग पर आपका क्या कहना है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here