सपना चौधरी के इस सॉन्ग वीडियो ने तोड़ा अबतक का रिकॉर्ड, 26 करोड़ के पार पहुंचे व्यूज

0
303
Pratibimb News sapna

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। हरयाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने अपनी काबिलियत के दम पर खूब नाम कमाया है. कभी अपने डांस वीडियो से तो कभी अपने लटको झटको से सपना फैंस का दिल चुरा लेती है. सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. उनके एक डांस मूव्स से किसी की नजर नहीं हटती है. इन दिनों सपना का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें सपना ने अपनी दिलकश अदाओं से अपने फैंस पर जादू कर दिया है.

ये भी पढ़ें सारा का थ्रोबैक वीडियो हुआ जमकर वायरल, कभी पैसे के लिए किया था डांस

ये गाना सोनोटेक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. सपना के इस डांस वीडियो को अब तक 26 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में सपना चौधरी के अलावा विक्की कजला भी नजर आ रहे हैं. बंटू सिंगल ने गाने के बोल लिखे हैं और उन्हीं ने इसे प्रोड्यूस भी किया है.

ये भी पढ़ें नोरा फतेही के इस रोमांटिक डांस Video ने लोगों का जीता दिल, सोशल मीडिया पर मचाई धूम

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने शुरुआती करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. सपना ने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की भी थी . उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. जिसके बाद से सपना को बॉलीवुड से ऑफर आने लगे है.

ये भी पढ़ें रवीना टंडन ने अपने डांस से स्टेज पर लगाई आग, Video हुआ वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here