खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस रोमांटिक सॉन्ग ने मचाया धमाल, अबतक 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज

0
164
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं. इनके गाने के वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं. वैसे तो ऐक्टर खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी इंडस्ट्री में सभी ऐक्ट्रस के साथ काम किया है लेकिन एक्ट्रेस काजल रघवानी के साथ उनकी जोड़ी सुपर हिट मनी जाती है. इस बीच सोशल मीडिया पर दोनों का एक म्यूजिक वीडियो धूम मचा रहा है.

ये भी पढ़ें Photos : प्रिया प्रकाश ने सोशल मीडिया पर शेयर की दिल धड़का देने वाली तस्वीरें, हुई वायरल

इस सॉन्ग का नाम ‘जबले जागल बानी’ है. इस रोमांटिक सॉन्ग में दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस शॉन्ग में ऐक्ट्रस काजल ने अपनी दिलकश अदाओं से खेसारी लाल यादव का दिल जीत लिया है. बेहद खूबसूरत दिखने वाली ऐक्ट्रस काजल रघवानी का ये आंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14 का प्रोमो शूट करने पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस सॉन्ग को खुद खेसारी लाल यादव और हनी बी ने गाया है. इसके बोल प्यारेलाल यादव(कविजी) ने लिखे हैं. जबकि इसका म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को इतना पसंद किया जाता है कि इनकी म्यूजिक वीडियो अक्सर यूट्यूब की ट्रेंड लिस्ट में शामिल होती हैं. इतना ही नहीं बल्कि पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि इनके इस गाने को 4 करोड़ से ज्यादा यानि 41,438,870 व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें Photos : ‘भाबीजी घर पर हैं’ की एक्ट्रस गुलफाम कली’ की रियल लाइफ तस्वीरें उड़ा देंगी होश,देखें

बता दें कि ये सॉन्ग भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म ‘संघर्ष’ का है. इसमें काजल और खेसारी लाल यादव लीड रोल में है. फिल्म अगस्त 2018 में रिलीज हुई थी. साल 2019 में हुए भोजपुरी अवार्ड शो में ‘संघर्ष’ को बेस्ट फिल्म ऑफ द ईयर का अवार्ड मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here