Mirzapur 2 की इस एक्ट्रेस ने जीता फैंस का दिल, अब तक निभाए यह दमदार किरदार

0
186
mirzapur 2
mirzapur 2

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। Mirzapur वेबसीरीज़ का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है. जिस पर फैंस के अलग अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं. वैसे तो Mirzapur वेबसीरीज़ में अभिनय निभाने वाले सभी कैरेक्टर दमदार हैं, लेकिन Mirzapur 2 में सबसे ज्यादा चौकाने वाला कैरेक्टर ‘बीना’ यानी रसिका दुग्गल का रहा है. जिस तरह से बीना का किरदार मिर्ज़ापुर के सेकंड सीजन में नई-नई करवट ले रहा था वह देखना मजेदार था. ऐसे ही एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने अपनी एक्टिंग से कई वेबसीरीज़ में अहम किरदार निभाए हैं. आइए आपको बताते हैं रसिका के ऐसे दमदार किरदार जिसके लिए दर्शक आज भी उन्हें पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें Bigg boss 14 : नेपोटिज़्म पर जान कुमार की मां का रिएक्शन, राहुल वैध को दिया करारा जवाब

लूटकेस

कॉमेडी फिल्म ‘लूटकेस’ में रसिका ने कुणाल खेमू की वाइफ लता का रोल निभाया है. इस फिल्म में भी रसिका की एक्टिंग ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचा था. लूटकेस में उनका किरदार एक ऐसी हाउसवाइफ का है जो पूरी तरह से अपने परिवार के लिए समर्पित है और बड़ी ही ईमानदार है.

मंटो

मंटो की बायोपिक में रसिका ने ‘मंटो’ बने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ ‘साफिया’ का कैरेक्टर प्ले किया है. रसिका ने ‘साफिया’ के किरदार को इतनी बखूबी से निभाया है कि एक पल के लिए आप उन्हें असली की साफिया समझने की भूल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें Bigg boss 14 : राहुल, निक्की के खिलाफ खड़ा हुआ बीबी हाउस, नॉमिनेशन टास्क में निकाला गुस्सा

दिल्ली क्राइम

निर्भया गैंग रेप पर बनी वेब सीरज ‘दिल्ली क्राइम’ में रसिका दुग्गल ने ट्रेनी पुलिस ऑफिसर नीति सिंह का रोल निभाया था. भले ही इस वेब सीरिज में उनका रोल छोटा था, लेकिन उसमें भी रसिका ने अपनी छाप छोड़ी थी.

बता दें कि इन सब से अलग रसिका का अब तक का सबसे लोकप्रिय रोल ‘मिर्ज़ापुर’ के बाहुबली कालीन भईया की पत्नी ‘बीना’ का रोल है. जिसके चलते उन्हें अलग पहचान मिली है. मिर्जापुर का बज अभी तक लोगों के बीच मौजूद है. वहीं अब मिर्जापुर के सेकेंण्ड सिजन ने भी भौकाल मचाया हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here