इस भारतीय क्रिकेटर की मंगेतर का जोरदार डांस वीडियो हुआ वायरल, चार करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

0
281
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। भारतीय क्रिकेट टीम के होनहार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कुछ दिन पहले ही मंगेतर धनाश्री वर्मा के साथ सगाई की है. इसके बाद से ही फैंस लगातार धनाश्री पर भी नजर जमाए बैठें हैं. इस बीच धनाश्री का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यूजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री जोरदार गरबा करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें सड़क किनारे अचानक थिरकने लगी ये टीवी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया धमाल

pratibimb news

धनाश्री वर्मा के इस डांस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में बॉलीवुड गरबा करती नजर आ रही धनाश्री काफी स्टनिंग लग रही हैं. इस वीडियो में धनाश्री ‘छोगाड़ा तारा’ गाने पर अपने कमाल के डांस मूव्स दिखा रही है. इस वीडियो को देख कर कहा जा सकता है की धनाश्री एक बेहतरीन डांसर भी हैं. इस वीडियो में धनाश्री के आस पास ओर भी डांसर्स दिखाई दे रहे हैं जो उन्हें चीयर कर रहे है.

ये भी पढ़ें मोनालिसा के इस डांस वीडियो ने मचाया कोहराम, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

धनाश्री का ये डांस वीडियो साल 2018 का है. इस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर चार करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस डांस वीडियो को देखने के बाद फैंस के जबरदस्त रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें अपनी मां की शादी से पहले पैदा हो गई थी ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे

आपको बता दें कि धनाश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर है लेकिन इन दिनों अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई रहती है. भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल संग सगाई करने के बाद धनाश्री का ये पहला वीडियो नहीं है जी वायरल हो रहा है. सगाई के बाद से ही धनाश्री के डांस वीडियो सोशल मीडिया और वायरल होते रहते है . इससे पहले भी धनाश्री का एक ओर डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here