मोनालिसा के इस डांस वीडियो ने मचाया कोहराम, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

0
238
pratibimb news

नई दिल्ली/टीम प्रतिबिंब। भोजपुरी एक्ट्रेस और टीवी स्टार मोनालिसा के डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जिसके चलते मोनालिसा कई बार चर्चा का विषय बन जानती है. इस बीच मोनालिसा का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें Photos : ये टीवी एक्ट्रेस रह चुकी है सबसे ज्यादा सेक्सी महिलाओं में से एक, तस्वीरें देख होश उड़ जाएंगे

monalisa hot photos

इस डांस वीडियो को एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस डांस वीडियो में मोनालिसा बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के ‘तरीफा’ सोंग पर डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो में मोनालिसा के डांस मूव्स देखने लायक हैं. इस वीडियो से आप भी नजर नहीं हटा पाएंगे.

ये भी पढ़ें Photos : जब प्रियंका चोपड़ा ने बिकिनी में दिखाई हॉटनेस, देखें फोटो

अपने डांस मूव से लाखों फैंस को दीवाना बनाने वाली मोनालिसा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इससे पहले भी मोनालिसा के कई डांस वीडियो सुर्खियों में रहें हैं. जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया.

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इतना ही नहीं बल्कि अपने फैंस को अपडेट रखने में भी सबसे आगे रहती हैं.

ये भी पढ़ें देखें वीडियो : जिम में 80 किलो वजन उठाती नजर आई दिशा पटानी, वीडियो जमकर हुआ वायरल

आमतौर पर मोनालिसा अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जिन्हें देख कर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की. मोनालिसा का करियर में टर्निंग प्वाइंट तब रहा जब वो टीवी का नंबर वन रिएलिटी शो बिग बॉस 10 का हिस्सा रही. इसके बाद मोनालिसा ने टीवी सीरियल में एंट्री ली और स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल नज़र में डायन का किरदार निभाया.

ये भी पढ़ें टीवी में बहु का रोल करने वाली शिवांगी जोशी असल जिंदगी में हैं काफी गैल्मरस, देखें फोटो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here