मोनालिसा के इस डांस स्टेप ने मचाया हड़कंप, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

0
112

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कभी मोना के डांस वीडियो तहलका मचाते हैं तो कभी उनकी हॉट फोटोज वायरल हो जाती हैं. फिलहाल मोनालिसा फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग से दूर हैं. लेकिन वह अपने डांस और एक्टिंग के शौक को सोशल मीडिया के जरिये पूरा कर रही हैं.

इन दिनों मोनालिसा सोशल मोनालिसा पर अपना खासा समय बिताती हैं. जहां वो अपनी डांस वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती हैं. मोनालिसा की विडियोज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. मोनालिसा ने अपनी इंस्टाग्राम रील्स पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सॉन्ग ‘मूंगड़ा’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. उनके इस डांस को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट पर कंगना रणौत ने किया रिट्वीट, कहीं ये बात

मोनालिसा ने अपने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘ओ…अदाएं मेरा हां…’ अब तक मोनालिसा के इस वीडियो को 67 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मोना के इस डांस वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट भी आ रहे हैं.

बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के साथ हिंदी सिनेमा में भी अपनी किस्मत आजमाई है. जिसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. मोनालिसा अब तक ‘मनी है तो हनी है’, ‘गंगा पुत्र’, ‘सरकार राज’ और ‘काफिला’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आखिरी बार मोनालिसा को स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘नजर’ में डायन के किरदार में देखा गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here