यौन शौषण के आरोप के बाद अनुराग कश्यप की ये तस्वीरें हुई वायरल, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

0
179
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। यौन शौषण के मामले को लेकर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप जमकर ट्रोल हो रहे हैं. बीते दिन अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस वजह से डायरेक्टर की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती नजर आ रही हैं. इस आरोप के बाद अनुराग ने अपनी सफाई भी पेश की है. जिसमें वो ये कहते नजर आए कि उनपर लगाए आरोप बेबुनियाद हैं. लेकिन उसके बाद से ही लगातार अनुराग को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इस बीच उनकी कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी ने किया फिल्म डेब्यू, मोशन पोस्टर रिलीज, लोगों ने की जमकर तारीफ

वायरल तस्वीरों को देख लोग उनके लिए तरह तरह की बातें बना रहे हैं. साथ ही तस्वीरों को देखने के बाद लोगों के जबरदस्त रिएक्शन सामने आ रहे हैं. तस्वीरों में अनुराग जिस अंदाज में बैठै हैं लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. कई लोग तो अनुराग की खिंचाई करते भी नजर आए.

ये भी पढ़ें रवीना टंडन ने अपने डांस से स्टेज पर लगाई आग, Video हुआ वायरल

वायरल तस्वीरों में अनुराग तापसी पन्नू और रामगोपाल वर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में अनुराग के हावभाव को लेकर टारगेट किया गया है और कई सारे कमेंट उससे जुड़े किए गए हैं. इतना ही नहीं बल्कि उसके बाद #ArrestAnuragKashyap सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा. इसके बाद से कई लोग इस टैग के तहत कमेंट करने लगे.

ये भी पढ़ें रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह, पढ़े पूरी खबर

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14: घर की तस्वीरें आई सामने, देखें बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम और लिविंग रूम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here