एक समय था जब सुशांत और अंकिता के रिश्ते की मिसाल दिया करते थे लोग.

0
256

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. टेलीविजन इंडस्ट्री से फिल्मों की दुनिया में आए सुशांत सिंह राजपूत में खूबसूरत सफ़र देखने को मिला था. इस खबर ने सबको चौंका के रख दिया है. एमएस धोनी, राब्ता, छिछोरे जैसी फिल्मों के जरिए उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से अलग बॉलीवुड में एक नया मुकाम बनाया था. उनकी खुदकुशी के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया. वैसे तो सुशांत ने अबतक शादी नहीं की थी. लेकिन अगर उनके रिलेशनशिप की बात करें तो पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था. लेकिन अंकिता लोखंडे संग सुशांत के रिश्ते की कभी मिसाल दी जाती थी. हंसमुख चेहरे वाले सुशांत जी टीवी के टेलीविजन धारावाहिक पवित्र रिश्ता में खूब पसंद किए गए थे. अंकिता संग इनकी जोड़ी घर-घर में पसंद की जाती थी.  
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने ‘पवित्र रिश्ता’ से ही अपने सफर की शुरुआत की थी. सुशांत और अंकिता उन दिनों अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी  चर्चां में रहते थे. उस समय दर्शकों ने उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया था, लेकिन शो ख़त्म होते होते उनके रिश्ते में दूरियां आ गई थी.

ये भी पढ़े सुशांत सिंह राजपूत का देर रात पोस्टमार्टम हुआ, मरने की वजह सामने आई.

सीरियल का किरदार

अगर पवित्र रिश्ता सीरियल की बात की जाए तो सुशांत के किरदार का नाम मानव और अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था. और लोग इन्हें मानव और अर्चना के नाम से ज्यादा पसंद करते थे. टेलीविजन के मानव-अर्चना का पवित्र रिश्ता रील लाइफ में जिस तरह से उतार-चढ़ाव भरा रहा, उसी तरह से रियल लाइफ में सुशांत और अंकिता के रिश्ते में भी बहुत से उतार चढ़ाव आए.

ये भी पढ़े जब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता को मिली सुशांत की आत्महत्या की जानकारी.

पवित्र रिश्ते को लगी नज़र

यह दोनों पवित्र रिश्ता के सेट पर ही पहली बात मिले थे. यहां से उनकी दोस्ती शुरू हुई और प्यार में कब बदली पता ही भी चला. दोनों रिलेशनशिप में रहे और अक्सर साथ नजर आने लगे थे. इसके अलावा जोड़ी आधारित डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में दोनों ने साथ हिस्सा लिया और शो के दौरान सुशांत ने अंकिता को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज भी किया थे. लेकिन 6 साल के रिश्ते के बाद इनका ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के पीछे का कारण कृति सेनन से बढ़ती नजदकियों बताई जा रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here