मिर्जापुर 2 का इंतजार हुआ ख्तम, इस दिन से अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं

0
237
Mirzapur 2 Release date

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। मिर्जापुर 2 का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर आई है, कई महीनों के इंतजार के बाद अब मिर्जापुर सीजन 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है. अब आप मिर्जापुर 2, 23 अक्टूबर 2020 से देख अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं, उत्तर भारत का भीतरी इलाके की कहानी ‘मिर्जापुर’ के सीजन 1 ने दर्शकों को बंदूक, ड्रग्स और गुंड़ा गर्दी की दुनिया में ले गया था. इस वेब सीरिज में मुख्य किरदार पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, जैसे कलाकार है, इस वेब सीरीज की वापसी का इंतजार दर्शकों को काफी दिनों से था, जो अब खत्म हो चुका है.

आपको बता दें अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मिर्जापुर भारत में बनी कुछ बेहद सफल वेब सीरीज में से एक है. छोटे शहरों के गैंग्स्टर और उनकी जुर्म की दुनिया से प्रभावित होने वाले युवाओं की कहानी को इतने बेहतरीन तरीके से लोगों के सामने पेश किया गया कि मिर्जापुर की लोकप्रियता लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगी. इस वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में चर्चित किरदारों में कालीन भैया, गुड्डू पंडित, बबलू पंडित जैसे किरदारों के लिए जानते हैं, लेकिन एपिसोड दर एपिसोड जिस तरह मुन्ना त्रिपाठी के किरदार ने रंग पकड़ा, उसके बाद लास्ट एपिसोड में तो जैसे दिव्येंदू शर्मा ने बाकी सभी कलाकारों को अदाकारी और स्क्रीन प्रजेंस के मामले में पीछे छोड़ दिया था.

जानकारी के मुताबिक, इस बार मिर्जापुर सीजन 2 में मुन्ना का किरदार और जबरदस्त दिखाया गया है, वहीं कालीन त्रिपाठी के उत्तराधिकारी बनने के साथ ही गुड्डू पंडित से टक्कर लेता दिखेगा. बताया जा रहा है कि मिर्जापुर के सीजन 2 में मेकर्स ने दिव्येंदू का लुक और खतरनाक बनाया है और अली फजल के साथ उसकी दुश्मनी की कहानी को और डरावने तरीके से पर्दे पर पेश किया है. फिलहाल मिर्जापुर 2 का इंतजार कर रहे दर्शकों को अब ज्यादा दिन तक इंतजार नहीं करना होगा, मिर्जापुर 2, 23 अक्टूबर 2020 से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here