बाॅलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या.

0
238
सुशांत सिंह राजपूत
sushant singh rajput

नई दिल्ली/ काजल गुप्ता। बाॅलीवुड से आज एक बेहद दुखद घटना सामने आयी है. मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुम्बई के अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस बात से पूरा बाॅलीवुड हैरान है. उनके नौकर ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. उनके कमरे का दरवाजा अन्दर से बन्द था, जिसे बाद में टोड़ा गया.

कहा जा रहा है कि वह 6 महीने से डिप्रेशन के शिकार थे और मुम्बई के फ्लैट में अकेले रह रहे थे। हाॅलाकि उनकी आत्माहत्या की वजह की जानकारी अभी सही – सही नहीं मिली है. सुशांत खुशमिज़ाज और सुलझे हुए इंसान थे. इनका जन्म बिहार के पटना में 21 जनवरी, 1986 को हुआ था. इनका परिवार पटना का रहने वाला है. सुशांत एक मध्यमवर्गीय पारिवार से थे। उनके पिता खेती-किसानी करते हैं. सुशांत ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद एक्टिंग की तरफ रुख किया था.

उन्होंने काफी संघर्ष के बाद बॉलीवुड तक का सफर तय किया था. शुरुआत में उन्होंने बैकअप डांसर के तौर पर काम किया. इसके बाद किस देश में है मेरा दिल नामक सीरियल में उन्हें एक्टिंग का पहला ब्रेक मिला. फिर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से सुशांत को पहचान मिली. सुशांत ने डांस रिएलिटी शो ज़रा नच के दिखा और झलक दिखला जा में भी हिस्सा लिया. इसके बाद सुशांत को फिल्मी दुनिया में एंट्री मिली, जहां उन्हें काय पो चे फिल्म में एक अहम रोल मिला और फिर उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी जिसमें शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एम एस धोनी और केदारनाथ शामिल हैं. उनकी फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ आने वाली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here