सोनू सूद के लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड, महिला ने नवजात बच्चे का नाम रखा ‘सोनू सूद’।

0
292
The biggest award for Sonu Sood, the woman named the newborn child 'Sonu Sood'.
The biggest award for Sonu Sood, the woman named the newborn child 'Sonu Sood'.

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। कोरोना वायरस संकट से इस समय पूरी दुनिया जूझ रही है। हर कोई बस यही चाहता है कि इस संकट से कब छुटकारा मिलेगा। हालाकि जब तक छुटकारा नहीं मिलता तब तक इस मुश्किल समय में सबको एक साथ मिलकर सबकी मदद करनी चाहिए। अगर बॉलीवुड स्टार्स की बात करे तो वो भी किसी ना किसी तरीके से मजदूरों की, गरीबों की मदद कर रहे है। हालाकि किसी बॉलीवुड एक्टर की सबसे ज्यादा तारीफ हो रही है तो वो है सोनू सूद (Sonu Sood) । इस मुश्किल समय में लोगों की मदद सबसे ज्यादा सोनू सूद कर रहे है। वो इस समय सोशल मीडिया पर असली हीरो की तरह छाएं हुए है। अब तक सोनू सूद (Sonu Sood) कई गरीब प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचा चुके है।

आम आदमी से लेकर सरकार तक सब उनके इस काम तारीफ कर रहे है। ऐसे में सबने सोनू सूद को शुक्रिया अदा करना शुरू कर दिया है। वहीं सोनू सूद ने गर्भवती महिला की भी मदद करी थी उन्हे मुंबई से बिहार पहुंचाया था। उस महिला ने बहुत बेहतरीन और बेहद स्पेशल तरीके से शुक्रिया अदा किया और सोनू के दिल को ये बात छू गई।

सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में बताया कि मैने एक ग्रुप को 12 मई को दरभंगा भेजा था। उस ग्रुप में दो गर्भवती महिलाएं थीं। वो ग्रुप सही सलामत अपने घर पहुंच गया और महिला को बच्चा भी हो गया। उस परिवार ने सोनू को फोन करके बताया कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम सोनू सूद रखा है। तो सोनू ने बोला कि तुम्हारे बेटे का नाम सोनू सूद कैसे हुआ सोनू श्रीवास्तव हुआ ना? इस पर महिला ने बोला कि नहीं हमने अपने बच्चे का नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा है। सोनू कहते है कि यह बहुत स्वीट बात है। इसने मेरा दिल छू लिया है। सोनू सूद बताते है कि वैसे तो रोजाना उन्हें पूरे भारत से करीबन 56 हजार मैसेज आते है। लोगों से मिल रहे प्यार को देखकर सोनू काफी खुश है।

सोनू सूद के इस काम की सब तारीफ कर रहे है तो वहीं बुधवार को महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशयारी ने भी उन्हें फोन कर उनकी तारीफ की। सोनू सूद ने गवर्नर के ट्वीट पर धन्यवाद अदा किया। सोनू सूद ने लिखा कि आपके शब्द मुझे और मेहनत करने के लिए प्रेरित करते है। आगे लिखा कि मै प्रवासी मजदूरों की मदद तब तक करता रखूंगा जब तक सब अपने परिवाजनों से ना मिल ले। और यह मेरे लिए सम्मान को बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here