जम्मू-कश्मीर में फिर से CRPF के दस जवान और पांच पुलिसकर्मी कोरोना पोजिटिव पाए गए.

0
260

नई दिल्ली/आर्ची तिवारी। जम्मू-कश्मीर में फिर से दस जवान और पांच पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित पाए गए. उनके अनुसार उन्होंने कहीं भी यात्रा नहीं की है. अधिकारी जवानों की जांच में लगे हुए हैं और जो लोग उनके संपर्क में आए हैं उनको क्वारंटाइन करने की प्रबंध शुरू कर दिया गया है. बीते 5 दिनों में तीसरी बार जवानों के कोरोना पोजिटिव होने की खबर सामने आई है. अभी 10 जून को 28 जवानों में कोरोना के लक्षण पाए गए थे, फिर दूसरी बार शनिवार को 24 जवान पोजिटिव पाए गए तथा आज फिर जवानों के कोरोना से पीड़ित होने की खबर मिली है.

वहीं 8 जून को कोरोना से एक जवान की मौत हुई थी. अभी तक केंद्रशासित प्रदेश में तीन और व्यक्तियों की मौत हो चुकी है तथा कोरोना से मौत की संख्या 59 हो गई है. पुलिस के मुताबिक जम्मू में एक और कश्मीर में दो लोग मर चुके हैं. जम्मू में 69 साल के एक बुजुर्ग में कोरोना पोजिटिव पाया गया था तथा पहले से फेफड़ों में चल रही गंभीर बीमारी के कारण और कोरोना के प्रभाव से उस बुजुर्ग ने आखिरकार दम तोड़ ही दिया.

वहीं कश्मीर घाटी में रहने वाले एक और बुजुर्ग जिनकी आयु 85 वर्ष की थी वे भी कोरोना की बीमारी से ग्रसित थे. वे पहले से ही गुर्दे की बीमारी से पीड़ित चल रहे थे. कोरोना से लड़ते-लड़ते आखिरकार उन बुजुर्ग ने रविवार को अपना दम तोड़ दिया. वहीं 60 वर्ष की आयु के एक और बुजुर्ग जो बिल्कुल स्वस्थ हो चुके थे, उनको रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाने की इजाजत भी मिल गई थी पर अचानक से उच्च रक्तचाप से शनिवार को उन्होंने अपना दम तोड़ दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here