तमिनाडु: डीएमके के विधायक जे. अंबाजगन की कोरोना वायरस से हुई मौत

0
197

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। कोरोना वायरस का कहर देश में बढ़ता ही जा रहा है. थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस कोरोना वायरस के संकट से कोई नहीं बच पा रहा है. चाहे वो बढ़ा आदमी हो या छोटा. अब कोरोना वायरस की चपेट में आकर तमिलनाडु के द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के एक विधायक की भी मौत हो गई है. अब तक देश में ऐसा पहला केस आया है जिससे किसी जनप्रतिनिधि की जान कोरोना वायरस से मौत हुई हो. तमिलनाडु के द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) KR विधायक जे. अंबाजगन की कोरोना वायरस से मृत्यु हो गई है.

विधायक जे. अंबाजगन चेन्नई के निजी अस्पताल में भर्ती थे. अंबाजगन का एक हफ़्ते पहले कोरोना टेस्ट कराया गया था क्योंकि उनमें कोरोना के लक्षण नजर आ रहे है. अंबाजगन को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और साथ ही जुखाम और बुखार की भी शिकायत थी. लक्षण दिखने के बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालांकि अंबाजगन को पहले से भी कई बीमारी थी उन्हे किडनी से जुड़ी बीमारी और शुगर लेवल भी हाई था. विधायक अंबाजगन 61 साल के थे.

तमिलनाडु के द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के विधायक जे. अंबाजगन चेन्नई पश्चिम जिले के डीएमके सेक्रेट्री भी थे. उनके निधन के बाद अस्पताल की तरफ से भी एक बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि ‘अंबाजगन कोरोना वायरस और निमोनिया से अपनी जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे थे। उनकी आज सुबह हालत बिगड़ गई। हमारी कोविड सुविधा में यांत्रिक वेंटीलेशन सहित पूर्ण चिकित्सा सहायता के बावजूद, बीमारी के कारण उनकी जान चली गई। विधायक जे. अंबाजगन ने अपनी आखिरी सांस आज सुबह करीब 7 बजे ली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here