24 जुलाई को रिलीज होगी हॉटस्टार डिजनी पर सुशांत की आखरी फिल्म दिल बेचारा

0
220

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। बॉलीवुड के बेहतरीन और जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे लेकिन हमारे दिलो में सुशांत हमेशा याद रहेंगे. जैसा कि हम सभी जानते है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने उनकी आत्महत्या पर सीबीआई जांच की मांग भी की थी. फिलहाल अभी भी पुलिस की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें सुशांत की आत्महत्या कि खबर से सदमे में मैथिली ठाकुर, नहीं गाएंगी अब बॉलिवुड फिल्मों के गाने

सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज़ होने के लिए पड़ी हुई है. लॉकडाउन के वजह से सारे सिनेमा हॉल बन्द पड़े है कोई अपनी फिल्म को रिलीज़ नहीं कर पा रहा है. सबकी फिल्में रिलीज होने के लिए लतकी पड़ी है. इसी बीच सुशांत के फैंस उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को सिनेमा हॉल में रिलीज करने की लगातार मांग कर रहे हैं.

हालांकि अब ये भी फिल्म हॉट स्टार डिज्नी पर ही रिलीज़ करने का फैसला लिया गया है. सुशांत के फैंस के लिए दुख की खबर यह है कि फिल्म को थिएटर में रिलीज करने के लिए थिएटर खुलने का इंतजार नहीं किया जाएगा बल्कि फिल्म को ऑनलाइन ही रिलीज किए जाने का फैसला लिया गया है. सुशांत की आखरी फिल्म हॉट स्टार डिज्नी पर ही रिलीज़ होगी.

हालांकि आपको बता दे कि सुशांत सिंह के फैंस उनकी आखरी फिल्म थिएटर में रिलीज करने की मांग कर रहे थे. सुशांत सिंह के फैंस मांग कर रहे थे कि ये आखरी फिल्म बड़े पर्दे पर ही देखना चाहते है और सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने का वादा भी कर रहे थे. लेकिन फिलहाल सुशांत की आखरी फिल्म दिल बेचारा के मेकर्स ने यह निर्णय लिया है कि दिल बेचारा फिल्म को ऑनलाइन रिलीज़ किया जाएगा थिएटर खुलने का इंतजार नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें सुशांत की मौत के बाद नेपोटीज्म की बेहस में मनोज बाजपेई हुए शामिल

फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग बहुत पहले ही पूरी हो चुकी थी. लेकिन इस लॉकडॉउन के वजह से रिलीज़ होने में परेशानी हो रही थी. दिल बेचारा फिल्म के मेकर्स ने फैसला किया है कि सुशांत की आखिरी फिल्म को ऑनलाइन ही रिलीज किया जाएगा क्योंकि देश भर में कोरोना अपना कहर बरपाया जा रहा है. स्थिति देखते हुए लग रहा है कि थियेटर्स अभी जल्द नहीं खुलने वाले और अगर खुलते भी हैं तो फिर ऑडियंस को थिएटर में खींच कर लाना मुश्किल होगा. इसलिए फिल्म दिल बेचारा को हॉट स्टार डिज्नी पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा.

बता दे कि दिल बेचारा सभी के लिए फ्री होगी. हॉटस्टार डिजनी के सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों ही इस फिल्म को देख सकते है. सुशांत की याद में फिल्म के निर्माताओं ने ये फैसला लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here