सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

0
205
Sushant Singh Rajput's last film 'Dil Bechara' trailer released
Sushant Singh Rajput's last film 'Dil Bechara' trailer released

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है. महज 4 घंटें में 25 लाख लोग इस ट्रेलर को देख चुके हैं, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को इस ट्रेलर का काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे. सुशांत सिंह की यह आखरी है, यह फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

ये भी पढ़ें सुशांत सिंह केस: सुशांत ने क्यों ठुकराया था संजय लीला भंसाली का ऑफर, बांद्रा पुलिस ने की भंसाली से पूछताछ

यह ट्रेलर करीब ढाई मिनट का है और इस ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत अपनी अदाकारी से छाए हुए हैं. ट्रेलर में सुशांत सिंह के कई उम्दा डायलॉग्स हैं, ट्रेलर में अपने बेहतरीन डायलॉग्स से सुशांत एक कैंसर पीड़ित को हंसाने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

कुछ बेहतरीन डायलॉग्स

ट्रेलर में सुशांत का पहला डायलॉग्स है, ‘तुम्हारा नाम किस ने रखा.. किसी..’ तब संजना बताती हैं कि ‘मेरा नाम किजी है’. आगे संजना कहती हैं, ‘तुम सेफ नहीं लगते, सीरियल किलर टाइप के लगते हो’. तो जवाब में सुशांत कहते हैं… ‘मैं सीरियल किलर, तुम सीरियल किसर, क्या जोड़ी है।’

दूसरे डायलॉग्स में सुशांत कहते हैं कि ‘एक था राजा एक थी रानी, दोनों मर गए खत्म कहानी… पर ये कहानी अधूरी है इसे पूरा वो राजा और रानी करते हैं.’

ये भी पढ़ें Happy Birthday Ranveer Singh-रणवीर सिंह कैसे बने बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर

आपको बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा हैं, यह फिल्म साल 2012 में आए जॉन ग्रीन के नॉवेल ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ पर बेस्ड है.

मालूम हो कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत नें अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिससे उनके चाहने वालों को काफी दुख पहुंचा है. इसी के बाद से उनके फैंस को उनकी आखरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here