चले गए सुशांत… लेकिन उनकी आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

0
353

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। शायद इस लॉक डाउन के दौरान फिल्म इंडस्ट्री को किसी की नजर लग गई है. साल 2020‍ फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बुरे सपने जैसा साबित हुआ है. इस साल बहुत से बेहतरीन और मशहूर कलाकार इस दुनिया को छोडकर चले गए हैं. इरफ़ान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान और अब रविवार सुबह बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनके इस कदम से हर कोई सदमें में हैं.

काई पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, एम एस धोनी, केदारनाथ, राब्ता और छिछोरे जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही मुकेश छाबड़ा की फिल्म ‘दिल बेचारा’ में नजर आने वाले थे. इसमें उनके ऑपोजिट संजना सांघी को कास्‍ट किया गया था.

सुशांत की इस फिल्म की रिलीज कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से अटक गई थी. अब कहा जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. ताज़ा खबरों के अनुसार सुशांत कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ को हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.

दरअसल, यह फिल्म अंग्रजी फिल्म इन द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का हिन्दी रिमेक है. फिल्म मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित की गई है, जो कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर जाने जाते हैं और ये उनके निर्देशन में बनी पहली हिन्दी फिल्म है.

बता दें कि ‘दिल बेचारा’ फिल्म की शूटिंग बहुत पहले ही हो गई थी. पहले ये फिल्म पिछले साल 29 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, पर किसी कारण से फिल्म की रिलीज को मार्च 2020 तक टाल दिया गया, फिल्म की रिलीज को एक बार फिर से टालकर 8 मई को रिलीज की जानी थी. लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here