सड़क किनारे अचानक थिरकने लगी ये टीवी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया धमाल

0
265

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। हिंदी टीवी सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा आज एक ऊंचे मुकाम पर है. इतना ही नहीं बल्कि निया शर्मा ने अपने ग्लैमर लुक से एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी हासिल किया हुआ है. सोशल मीडिया पर निया शर्मा के लाखों करोड़ों चाहने वाले हैं. जिसके चलते अकसर निया के फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस बीच टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें अपनी मां की शादी से पहले पैदा हो गई थी ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे

इस वीडियो में निया सड़क किनारे चलते चलते थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रही निया की ड्रेस के तो क्या ही कहने हैं. वीडियो में निया बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. निया ने जो चश्मा लगाया है वो भी काफी आकर्षित लग रहा है. इस वीडियो में निया के डांस स्टेप भी लाजवाब दिख रहे हैं. वीडियो में निया के कूल स्टाइल को देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बार बार देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें Photos : ये टीवी एक्ट्रेस रह चुकी है सबसे ज्यादा सेक्सी महिलाओं में से एक, तस्वीरें देख होश उड़ जाएंगे

View this post on Instagram

@shurabhavinofficial @stylebysaachivj @sankpalsavita

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

ये वीडियो निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. निया के इस वीडियो को कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज मिल गए. इस बात से ये पता लगता है कि निया के फैंस को उनकी ये वीडियो खूब पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें Photos : जब प्रियंका चोपड़ा ने बिकिनी में दिखाई हॉटनेस, देखें फोटो

आपको बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपना खासा वक़्त बिताती हैं. जिसके चलते वो फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो सांझा करती रहती है.

ये भी पढ़ें मोनालिसा के इस डांस वीडियो ने मचाया कोहराम, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

निया को आखिरी बार कलर्स टीवी के सुपर हिट सीरियल नागिन 4 में देखा गया है. एक्ट्रेस निया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में सीरियल काली से की थी. जिसके बाद उन्हें एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा और खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में भी देखा गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here