सुशांत सिंह राजपूत की ऐसी पेंटिंग जिसे देखते ही भर आएगा आपका दिल

0
230

नई दिल्ली/ काजल गुप्ता। जैसा की हम सभी जानते है कि अभी हाल ही में बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. हालांकि सुशांत के इस कदम से उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है. रोजाना उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके उन्हें याद कर रहे है, तो वहीं सुशांत के एक फैन ने अब उन्हें अलग तरह से श्रद्धांजलि दी है. सुशांत के एक फैन ने सुशांत कि एक पेंटिंग बनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी है, जिसे देखकर आपका दिल भर आएगा.

सुशांत के एक फैन सृताम बैनर्जी (Sritam Banerjee) नाम के कलाकार ने पेंटिंग बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर के सुशांत को श्रद्धांजलि दी है. ये पेंटिंग लोगो का भूत ध्यान खींच रही है. इस पेंटिंग में सुशांत अपनी मां की गोद में सिर रखे हुए है. इसको शेयर करते हुए लिखा है कि जब सबकुछ बिखरने लगता है, मुझे अपनी मां की गोद में शांति मिलती है, मेरे द्वारा सुशांत पर बनाई गई यह आखिरी पेंटिंग है। RIP’

सुशांत सिंह राजपूत की इस पेंटिंग को उनके फैंस बहुत प्यार डे रहे है. इस पेंटिंग पर सुशांत के फैंस पसंद कर रहे है और कॉमेंट्स भी कर रहे है. साथ ही साथ सृताम बैनर्जी द्वारा बनाई गई इस पेंटिंग की भी काफी तारीफ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here