सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को पत्र लिख, सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच की मांग की

0
224

नई दिल्ली/आर्ची तिवारी। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहुत बहस हुई. बड़े-बड़े कलाकारों और दिग्गजों ने इस बहस पर अपने मत और विचारों को रखा. इसी बीच अब बॉलीवुड के गलियारों से निकलकर सुशांत का सुसाइड अब राजनीति के गलियों में घूमने लगा है.

ये भी पढ़ें रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, लिखी एक बेहद भावुक पोस्ट

राज्य सभा के सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा, जिसमें आवेदन किया है कि सुशांत सुसाइड केस पर सीबीआई की स्पेशल जांच होनी चाहिए. वहीं पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी अमित शाह को सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच के लिए पत्र लिखा है. सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने पत्र में लिखा कि “मेरे एसोसिएट इन लाॅ ईशकरण भंडारी सुशांत राजपूत की कथित सुसाइड पर कुछ रिसर्च की है”

वही पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अमित शाह के पत्र लिखकर सुशांत सिंह सुसाइड केस पर सीबीआई जांच की मांग की है. जिसके जवाब में अमित शाह ने बताया कि उनका पत्र दूसरे संबंधित विभाग को अग्रसारित कर दिया गया है. जल्द ही इस पर कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने कोरोना टेस्ट कराने से किया इनकार

जब से सुशांत के सुसाइड की खबर मिली है, तब से उनके फैंस के अंदर गुस्सा भरा हुआ है. उनके सभी फैंस सुशांत सुसाइड केस को सीबीआई के जरिए जांच कराना चाहते हैं. सभी फैंस सुशांत की खुदकुशी का कारण जानना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here