Sonu Sood ने ट्यूमर से पीड़ित लड़की का कराया इलाज, सोशल मीडिया पर बहन ने मांगी थी मदद

0
282
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने देशभर में लागू लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके घर वापस भेज कर खूब नाम कमाया. यहां तक कि जिन भी लोगों ने सोनू से मदद मांगी उन्होंने हमेशा उनका हाथ थामा है. इस बीच सोनू सूद ने बिहार के आरा में रहने वाली एक लड़की दिव्य की मदद की है. दिव्य पैंक्रियाज के ट्यूमर से जूझ रही है.

ये भी पढ़ें ड्रग्स केस : NCB को श्रद्धा कपूर के खिलाफ मिले ठोस सबूत, एक्ट्रेस की बढ़ी मुश्किलें

जब से सोनू सूद ने प्रावसी मजदूरों की मदद की है तभी से सोनू जरूरतमंदो के मसीहा बन गए हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनसे लोग मदद मांगते दिखाई देते है. इसी प्रकार दिव्य की बहन नेहा ने भी सोशल मीडिया पर एक्टर सोनू सूद से मदद मांगी और अपनी बहन की बारे में बताया कि उनकी बहन की तबियत ख़राब है और सर्जरी की सख्त जरूरत है. नेहा ने आगे लिखा की लॉकडाउन के चलते उनकी बहन का दिल्ली एम्स में तय तारीख पर इलाज नहीं हो पाया जिसकी वजह से मेरी बहन की तबीयत और खराब हो गई है. नेहा ने आगे लिखा, मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि मेरी बहन की सर्जरी की व्यवस्था में मदद करें. इसके अलावा मैं कुछ नहीं चाहती.

ये भी पढ़ें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अंजली भाभी ने अचानक क्यों छोड़ा शो, जानिए वजह

हर बार की तरह इस बार भी सोनू सूद मदद के लिए आगे आए और जवाब देते हुए लिखा, आपकी बहन मेरी बहन है. एक अस्पताल में व्यवस्था कर दी गई है और उनके स्वास्थ्य की देखभाल करना अब मेरी जिम्मेदारी है. सोनू सूद की मदद से दिव्य का इलाज एम्स ऋषिकेश में हुआ. जिसके बाद अब दिव्य की तबियत ठीक बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें आज बॉम्बे हाई कोर्ट में होगा फैसला, रिया और शोविक को जेल या बेल?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here