सोनम कपूर,अनुष्का शर्मा ने कटरीना कैफ को किया बर्थडे विश, शेयर की फोटो

0
218

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज यानी 16 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सोशल मीडियी पर कटरीना को जन्मदिन की खूब बधाईयां मिल रही हैं. कटरीना के बर्थडे के मौके पक बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी कटरीना को जन्मदिन की बधाई दी है. सोनम ने कटरीना संग एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे कटरीना कैफ. उम्मीद है कि तुम्हारा दिन अच्छा हो और बेहतर साल हो. आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.

ये भी पढ़ें पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा को पहनाई अंगूठी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

कटरीना को बर्थडे विश करते हुए एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी एक फोटो सांझा किया है. आपको बताते चले कि अनुष्का और कटरीना ने आनंद एल राय की फिल्म जीरो में साथ में काम किया था.

कटरीना के दुनियाभर करोड़ों फैंस मौजूद हैं. हाल ही में कटरीना के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 4 करोड़ के पार पहुंच गई है. कटरीना ने इस खास मौके को सेलिब्रेट करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की. इस वीडियो में पिछले साल और इस साल की कई सारी क्लिप थीं.

आपको बता दें कि कटरीना कैफ जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में एक्टर अक्षय कुमार के अपोजिट फीमेल लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज टाल दी गई है. ऐसा कहा गया है कि अब फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here