सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर अकाउंट को कहा अलविदा, ट्रोलिंग से हुई परेशान

0
285

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी पड़ी है. नेपोटिज्म को लेकर कई लोग अलग अलग एक्टर- एक्टर्स को टैग करके सवाल पूछ रहे है. इसमें बॉलीवुड कि दबंग यानी के सोनाक्षी सिन्हा को भी शामिल कर सवाल पूछे जा रहे है. सोनाक्षी सिन्हा को ट्विटर पर लगातर ट्रोल किया जा रहा है. सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया पर लोग कह रहे है कि नेपोटिज्म की बदौलत वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में टिकी हुई है.

ये भी पढ़ें फादर्स डे के खास मौके पर रिद्धिमा कपूर ने किया अपने पिता को याद, शेयर की तस्वीरे

बॉलीवुड की दबंग सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टीवेट कर दिया है. सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये जानकारी दी है कि वो अब ट्विटर पर नहीं है. उन्होंने खुद को उस प्लेटफॉर्म से दूर कर लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग और बुलिंग से परेशान होकर यह कदम उठाया है. दरअसल बता दे कि सोनाक्षी उन लोगों का बचाव कर रही थीं, जिन पर नेपोटिज्म और खेमेबाजी का आरोप लग रहा था. उन्होंने कहा था कि कुछ लोग सुशांत की मौत से पब्लिसिटी बटोरना चाहते हैं.

ये भी पढ़ेंं सुशांत की ज़िन्दगी पर फिल्म बनाएंगे विजय शेखर गुप्ता नाम होगा SUICIDE OR MURDER?

सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि आग लगे बस्ती में, हम अपनी मस्ती में. बाय बाय ट्विटर।” सोनाक्षी की माने तो ट्विटर पर बहुत नेगेटिविटी है. वो कहती हैं- “अपनी मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना है तो नेगेटिविटी से दूर रहना जरूरी है. आज के समय में ज्यादा नेगेटिविटी तो ट्विटर पर देखने को मिलती है. मैं अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर रही हूं.” सोनाक्षी सिन्हा ने इंटाग्राम पर कमेंट ऑप्शन बंद कर दिया है. हालांकि सोनाक्षी ने अपनी इस पोस्ट पर किसी का नाम नहीं लिखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here