Shushant suicide case : सुशांत के भाई ने किया बड़ा खुलासा, कहा- सारा कुछ हो जाएगा साफ

0
342
cbi for ssr

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपुत की सुसाइड को एक महीने से ज्यादा हो गया है. इसी बीच सुशांत सिंह राजपुत के पिता केके सिंह ने मंगलवार को पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है और उन पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया है. इसके बाद अब सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह ने बड़ा खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें Shushant suicide case: पीएम मोदी को मिली सुब्रमण्‍यम स्वामी की चिट्ठी, ऐक्‍शन का इंतज़ार

सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह ने बताया है कि मुंबई पुलिस को जिन तथ्यों और बिंदु पर काम करना था, वह उस पर जांच नहीं कर रही है. ऐसा उनको और सुशांत के परिवार को लगा रहा है.
अपने बयान में नीरज कुमार सिंह ने कहा,”परिवार की तरफ से जो आरोप लगाए गए हैं, हम चाहते हैं कि उस पर चांज हो. उस पर कार्रवाई हो. क्योंकि सबूत को भी मिटाने का कोशिश हो रहा है. ऐसा लोगों को शक हो रहा है. हल लोग सवाल उठा रहे हैं. पूरे देश में भी यही सवाल उठ रहा है. तो पटना में एफआईआर दर्ज किया गया है. अगर बिहार पुलिस मुंबई गई है, तो हम चाहते हैं कि मुंबई पुलिस बिहार पुलिसा का सपोर्ट करे और कार्रवाई में मदद करे. इस मामले में बिना देरी के कार्रवाई होनी चाहिए.”

ये भी पढ़ें सुशांत की आखरी फिल्म देख इमोशनल हुईं कृति सेनन, शेयर किया वीडियो

नीरज सिंह ने एफआईआर दर्ज करवाने के एक सवाल पर कहा, “परिवार के लोग सदमे में थे. इतनी बड़ी घटना घटी है. किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था. जिसके परिवार में इतनी बड़ी घटना घट जाए, तो वह एफआईआर या अन्य चीजों में कैसे जा सकता है. यह अलग तरह की एफआईआर है. शुरू से ही सुशांत के साथ जो कुछ भी हुआ है, उन सारी चीजों को समझकर के सामने लाने का कोशिश किया गया है. जो भी आरोप लगाए गए हैं, इसमें धीरे-धीरे पता चला है कि इसमें रिया चक्रवर्ती का ही हाथ है. इन तमाम चीजों को देखते हुए एफआईआर दर्ज करवाया गया है.”

ये भी पढ़ें मशहूर एक्ट्रेस कुमकुम ने 86 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

सुशांत के भाई ने आगे कहा,” इस आधार पर मुंबई पुलिस इसकी जांच करें. अगर इसमें कुछ आता है, तो कार्रवाई करे. कार्रवाई होनी चाहिए. अगर रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगे हैं, तो उसको गिरफ्तार करना चाहिए. सुशांत के बैंक अकाउंट का डिटेल निकाला जाए. इससे सारा कुछ साफ हो जाएगा. कितना पैसा कैसे ट्रांसफर किया गया. किस परिस्थिति में ट्रांसफर कराया, ये तो समझ में आ जाएगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here