Shushant Singh Rajput: सुब्रमण्यम स्वामी करेंगे कंगना की मदद, ट्वीट कर कही ये बात

0
301
shushant suicide case

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के चलते कंगना ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को घेरा है. साथ ही कंगना रनौत ने एक्टर सुशांत को न्याय दिलाने के लिए काफी जोर लगा रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद कंगना ने वीड‍ियोज जारी कर ये कहा कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते अथवा उनके सुसाइड के पीछे जिम्मेदार लोगों की जांच की जाए. जिसके बाद बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म के मुद्दे पर भारी बहस भी छिड़ गई है.

ये भी पढ़ें Sushant Singh Rajput के सुसाइड पर बोली कंगना, वापस कर दूंगी अपना पद्मश्री

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद कंगना ने कई बड़े सेलेब्स पर आरोप भी लगाए हैं कि उनकी वजह से सुशांत की मौत हुई है. इतना ही नहीं बल्कि कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बात भी बोली की अगर मैं अपनी बात साबित नहीं कर पाई तो अपना पद्म श्री लौटा दुंगी. जिसके बाद पुलिस ने भी कंगना से बयान लेने की कोश‍िश की और अब कंगना की मदद के लिए बीजेपी नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें लॉकडाउन के बाद शुरु हुई कपिल शर्मा की शुटिंग, सेफ्टी का रखा जा रहा है पुरा ख्याल

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा- ‘कंगना रनौत के ऑफ‍िस ने ईशकरण से संपर्क किया. ईशकरण और मैं जल्द ही मिलकर चर्चा करेंगे कि कैसे कंगना को उनके कानूनी अध‍िकारों में मदद करें, और मुंबई पुलिस के साथ कब मीट‍िंग की जाए. मुझे बताया गया है कि वे हिंदी सिनेमा स्टारडम की टॉप तीन स्टार्स में से एक हैं लेक‍िन हिम्मत के मामले में वे सबसे अव्वल हैं.’

ये भी पढ़ें जानिए देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के लिए 20 जुलाई का दिन क्यों है बेहद खास

इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ईशकरण ने सोशल मीड‍िया पर जानकारी दी थी कि डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी, कंगना को कानूनी रूप से मदद करने को तैयार हैं. ईशकरण ने ट्वीट कर कहा था डॉ. स्वामी पहले ही ये बयान दे चुके हैं कि अगर कंगना या उनकी टीम को पुलिस में स्टेटमेंट देने के दौरान किसी प्रकार की कोई कानूनी सहायता चाहिए तो वे कंगना की पूरी मदद करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here