सुशांत कि मौत से पहले उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर क्या पोस्ट किया था, देखें..?

0
266
Ankita Lokhande did a sentimental post in memory of Sushant

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है, सुशांत की आत्महत्या को लेकर कई तरह की सामने आ रही हैं. कई लोगों का यह भी मनाना है कि सुशांत लम्बे समय से डिप्रेशन में थे, वह अपना डिप्रेशन का इलाज भी करवा रहे थे. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सबका ध्यान सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की सोशल मीडिया पोस्ट पर गया है. आपको बता दें कि एक समय पर सुशांत और अंकिता लोखंडे रिलेशनशिप में थे. दोनों ने पवित्र रिश्ता में साथ काम किया था,

ऐसा बताया जा रहा है कि सुशांत की मौत से कुछ वक्त पहले अंकिता लोखंडे ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट साझा की थी. जिसमें लिखा था कि ‘भगवान लोगों को हमारी जिंदगी से निकालते हैं क्योंकि उन्होंने वो बातें सुनी हैं जो आपने नहीं सुनी.’ लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर सुशांत की मौत पर अंकिता का कोई बयान सामने नहीं आया है.

आपको बताते चलें कि ‘पवित्र रिश्ता’ धारावाहिक के दौरान सुशांत और अंकिता अपने अभिनय के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चां में रहते थे. इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था, लेकिन शो खत्म होते ही दोनों के बीच दूरियां आ गई और दोनों के रास्ते अलग हो गए।

सुशांत और अंकिता सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर ही पहली बार मिले थे. यहां उनकी दोस्ती शुरू हुई और फिर प्यार में बदल गई. दोनों रिलेशनशिप में रहे और अक्सर साथ नजर आने लगे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here