सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, पति वीर साहू ने दी शादी से लेकर अबतक की पूरी जानकारी

0
234
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। हरियाणा की जानी मानी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अब तक आपने डांस और अपनी अदाओं से फैंस को खुश करती आईं हैं. लेकिन इस बार सपना ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है. जी हां सपना चौधरी के घर एक नन्हे मेहमान आए हैं और वो अब मां बन गई हैं. अब तक सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की शादी की बातें ही सुनाई देती थी लेकिन इस बीच उनके बेटे की तस्वीरे इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस जमकर बधाई दे रहे हैं.

ये बात खुद सपना चौधरी के पति हरयाणवी एक्टर वीर साहू ने सांझा की है कि सपना ने बेटे को जन्म दिया है. साथ ही बेटे की तस्वीर भी सपना के ससुराल वालों ने मीडिया तक पहुंचाई है.

सपना और वीर साहू की शादी की बात जब देर से लोगों तक पहुंची तो सपना चौधरी जमकर ट्रोल हुई. जिसके बाद पति साहू ने खुद फेसबुक लाइव आकर यूजर्स को करारा जवाब दिया. साथ ही ये भी बताया कि हमने जनवरी 2020 में ही शादी कर ली थी लेकिन मेरे फुपा का देहांत हो गया था इसलिए हमने अपनी शादी की बात किसी से शेयर नहीं की. अभी जब ने पिता बना तो मेरे चचेरे भाई की मौत हो गई है इसलिए ये बात भी हमने किसी से सांझा नहीं की बाद में पार्टी करने का प्लान था.

कौन है वीर साहू?

सपना के पति वीर साहू बतौर मॉडल, लेखक और हरयाणवी एक्टर जाने जाते हैं. वीर साहू हरियाणा के हिसार के रहने वाले हैं. सपना चौधरी और वीर साहू की पहली मुलाकात 2015 में हुई थी जिसके दौरान सपना को वह पहली नजर में भाग गए थे जिसके बाद दोनों एक दूसरे से मिलने लगे और धीरे-धीरे लव स्टोरी आगे बढ़ने लगी लेकिन इस बात की दोनों ने पुष्टि नहीं की थी. जिसके बाद दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here