सपना चौधरी ने किया ज़ोरदार डांस स्टेप, देख कर पब्लिक ने मचाया शोर, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

0
542
sapna chaudhary dance

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। हरयाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा देश भर में मौजूद उनके फैंस से लगाया जा सकता है. देश के अलग अलग कौने में उनके फैंस बसे हुए हैं. सपना के फैंस उनके डांस की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. सपना चौधरी एक डांसर ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन स्टेज परफॉर्मर भी हैं. ऐसा कहा जाता है कि जब-जब सपना स्टेज पर आती है तब तब समा बांध देती हैं. सोशल मीडिया पर भी सपना के चाहने वालों की कोई गिनती नहीं हैं. ऐसे में सपना के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस बीच सपना के डांस का एक वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है. सपना के डांस के दीवानों ने उनका ये वीडियो करोड़ों बार देख लिया है. आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो जिसे सोशल मीडिया पर बार बार देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें सड़क किनारे अचानक थिरकने लगी ये टीवी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया धमाल

sapna choudhary

सपना के इस डांस वीडियो ने खूब धूम मचा रखी है. अबतक इस वीडियो को 2 करोड़ लोग देख चुके हैं और ये गिनती लगातार बढ़ने पर ही है. उनके इस वीडियो को त्रिमूर्ति यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. वैसे भी सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में देखा जाता है.

ये भी पढ़ें VIRAL VIDEO : आज भी सुशांत का इंतजार करता है उनका डॉगी फज, वीडियो देख भावुक हो जाएंगे

सपना चौधरी की लोकप्रियता दिन पर दिन पूरे देश में बढ़ती ही जा रही है. सपना को देश के कोने-कोने से डांस परफॉर्मेंस के ऑफर आते हैं. सपना चौधरी ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. हरियाणा के एक छोटे से गांव से आने वाली सपना ने अपनी लोकप्रियता से ये साबित कर दिया है कि टैलेंट के आगे कोई नहीं टिकता.

ये भी पढ़ें मिर्जापुर 2 का इंतजार हुआ ख्तम, इस दिन से अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं

sapna choudhary
sapna choudhary

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने शुरुआत करियर में रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर भी काम किया किया था. उसके बाद सपना ने स्टेज पर डांस करना शुरू किया. देखते ही देखते सपना एक बड़ी स्टेज डांसर बन गई, फिर सपना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसके बाद सपना की काबिलियत को देख उन्हें बॉलीवुड से भी ऑफर आने लगे. बता दें कि सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here