सलमान खान ने दिया ईद का तोहफा अपना गाना किया रिलीज

0
310

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड (Bollywood) के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के फैंस को हर साल ईद पर उनकी नई फिल्म का इंतजार बड़ी बेसब्री से रहता था. लेकिन, कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन (Lockdown) ने सबकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. हालांकि, भाई जान अपने फैंस से उतना ही प्यार करते है जितना की उनके फैंस उनसे करते है. मसलन ‘भाईजान’ के फैन्स को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि सलमान खान ने ईद के अवसर पर इस बार अपने फैन्स को कुछ नया सरप्राइज दिया है और उनकी भावनाओं का ख्याल रखते हुए सलमान ने ईद के मौके पर भाईचारे वाला सॉन्ग ‘भाई- भाई’ रिलीज किया है.

सलमान खान का ‘भाई- भाई’ सॉन्ग सुनने के लिए यहां क्लिक करें

आपको बता दें कि सलमान (Salman Khan) ने पनवेल फार्म हाउस में रहते हुए अपनी आवाज में तीसरा गाना रिलीज किया है. इससे पहले वो फार्म हाउज से ‘प्यार कोराना’ और ‘तेरे बिना’ गाने रिलीज कर चुके हैं. इस स्पेशल म्यूजिक वीडियो को सलमान के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

सलमान (Salman Khan) हर साल ईद पर अपनी धमाकेदार फिल्मों से अपने फैंस का दिल जित लिया करते थे. सलमान ईद पर ‘वांटेड’, ‘दबंग’, ‘सुल्तान’, ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्मों को रिलीज करके अपने फैन्स को सरप्राइज देते आए हैं. बता दें कि इस साल भी भाई जान की फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here