महाराष्ट्र सरकार से शूटिंग शुरू करने की इजाज़त मिलते ही सलमान खान ने खोला अपनी फिल्मों का पिटारा

0
229
salmaan khan
salmaan khan

नई दिल्ली/ दीक्षा शर्मा। कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन की वजह स फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री का काम लंबे वक्त से ठप पड़ा है. लेकिन लॉकडाउन 5.0 (Lockdown 5.0) के दौरान महाराष्ट्र सरकार ने बॉलीवुड फिल्मों, टीवी सीरियल्स और वेबसीरीज तीनों की शूटिंग की अनुमति दे दी है. हालंकि इसमें सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर ख़ास नियमों का पालन करना होगा. राज्य सरकार से फिल्मों की शूटिंग शुरू करने की अनुमति मिलने के साथ ही हिंदी सिनेमा के दबंग अभिनेता सलमान खान अपनी अगली तीनों फिल्म की तारीखों के बीच सामंजस्य बैठाने में जुट गए हैं. सलमान की इस समय तीन फिल्में राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई, कभी ईद कभी दिवाली और गन्स ऑफ नॉर्थ लाइन में लगी हुई हैं. आपको बता दें कि इन तीनों फिल्मों में से उनकी फिल्म ‘राधे’ लगभग पूरी हो चुकी है.

सिर्फ़ एक गाने की शूटिंग होना बाकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला है कि सलमान के निशाने पर सबसे पहले उनकी राधे फिल्म होगी जिसको वह सबसे पहले पूरी करने के बारे में सोच रहे हैं. उनके करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि इस समय उनका पूरा ध्यान प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ को जल्द से जल्द पूरा करने पर लगा हुआ है. इस फिल्म के सिर्फ एक गाने की शूटिंग होना बाकी है जिसे सलमान के साथ दिशा पाटनी पर फिल्माया जाएगा. इस गीत को पहले अजरबैजान में शूट किया जाना था लेकिन मौजूदा स्थितियों को देखते हुए सलमान अब इस गीत को स्टूडियो के अंदर ही शूट करेंगे. इसके अलावा फिल्म पर थोड़ा बहुत पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी बाकी है. इस फिल्म के निर्माता कोशिश कर रहे हैं कि इसे दिवाली पर रिलीज कर दिया जाए.

कभी ईद कभी दीवाली

सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि इसके बाद सलमान खान का पूरा ध्यान फरहाद सामजी के निर्देशन में बनने वाली उनकी एक और फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ पर रहेगा. सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म की तारीखों पर फिलहाल सलमान खान की टीम काम कर रही है. इस साल की ईद सलमान खान के लिए बिना फिल्म वाली रही इसलिए वह अगले साल की ईद को अपने प्रशंसकों के साथ एक फिल्म रिलीज करके ही मनाना चाहते हैं.

‘गन्स ऑफ नॉर्थ’ 

कोरोना की वजह से लॉकडाउन में रहते हुए सलमान ने निर्देशक अभिराज मीनावाला के साथ मिलकर अपने फार्म हाउस पर ही मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ का हिंदी रिमेक ‘गन्स ऑफ नॉर्थ’ को बनाने के लिए पटकथा तैयार कर ली है. आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हालांकि सलमान भी इस फिल्म में एक पंजाबी पुलिस वाले का किरदार करेंगे लेकिन उनके किरदार की एंट्री फिल्म में एकदम अंत में होगी. तब तक हो सकता है कि सलमान अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को पूरा कर लें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here