यूलिया वंतूर संग सलमान खान उठा रहे मानसून का मजा, तस्वीर और वीडियो हुई वायरल

0
243

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड के भाईजान यानी अभिनेता सलमान खान इन दिनों दोनों पनवेल फार्महाउस में हैं. सोशल मीडिया पर सलमान की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस बीच सलमान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि ये वीडियो सलमान के पनवेल फार्महाउस की है. जहां, सलमान सैर कर रहे हैं. आपको ये भी बता दें कि सलमान और यूलिया लॉकडाउन के बीच एक साथ पनवेल फार्महाउस में रह रहे हैं और दोनों वहां से कई तस्वीरें और वीडियो साझा करते नजर आए.

ये भी पढ़ें कंगना रनौत की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारियां शुरु, शेयर की तस्वीरें

आप इस वायरल हो रहे वीडियो को देख सकते हैं, जिसमें सलमान अपने बॉडीगार्ड शेरा, परिवार और अन्य बॉलीवुड दोस्तों के साथ पनवेल फार्म हाउस में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. सलमान खान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह एक साधारण गुलाबी टी-शर्ट, काले और भूरे रंग के शॉर्ट्स पहने पैदल चल रहे हैं. सफेद फ्लिप टॉप पहने देखा जा सकता है. इसके साथ ही आप देख सकते हैं कि शेरा अपने बॉस का पीछा करते नजर आ रहे हैं और उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन दिया है ‘फॉलो द लेजेंड …’.

दूसरी ओर, इयूलिया वंतूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लुभावनी सेल्फी शेयर की है जिसके बैकग्राउंड में प्राकृतिक सुंदरता नजर आ रही है. कैप्शन में, लूलिया ने लिखा, ‘घास हमेशा दूसरी तरफ हरी नहीं होती.’

ये भी पढ़ें सोशल मीडिया पर छाए सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल, तस्वीरें हुई वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here