‘भूत पुलिस’ की शूटिंग के लिए सैफ, अर्जुन, जैकलीन और यामी डलहौजी रवाना

0
315
pratibimb news

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। फिल्म ‘भूत पुलिस’ के स्टारकास्ट पहले ही फाइनल किए जा चुके हैं। कुछ कलाकारों के बदलाव के बाद ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम सहित ‘भूत पुलिस’ की टीम आज डलहौजी के लिए रवाना हो चुकी है। फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग डलहौजी में होगी। विमान में सवार होने से पहले टीम ने कैमरे के लिए पोज दिया। इस फिल्म में अली खान और अर्जुन कपूर पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम भी हैं।

ये भी पढ़ें टाइटल बदलने के बाद अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया पोस्टर रिलीज

फिल्म ‘भूत पुलिस’ को पवन कृपलानी निर्देशित करेंगे, जबकि इसके प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और अक्षय पुरी हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल के शूटिंग के लिए टीम शनिवार को डलहौजी के लिए रवाना हुई। यह जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी।

तरण आदर्श ने शनिवार को ट्विटर दो तस्वीरें शेयर कर लिखा-‘डलहौजी के लिए सभी तैयार…सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम हॉरर-कॉमेडी ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग के लिए डलहौजी रवाना। फिल्म पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित, रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित है।’

ये भी पढ़ें कोर्ट ने कंगना और रंगोली के विवादित ट्वीट के दिए जांच के आदेश, जानिए क्या है मामला

सैफ अली खान और अर्जुन कपूर ने फिल्म में भूतों की जोड़ी की भूमिका निभाई है। फिल्म की शूटिंग धर्मशाला और पालमपुर में भी होगी। फिल्म ‘भूत पुलिस’ में सैफ और अर्जुन पहली बार साथ में काम करेंगे। हालांकि रियल लाइफ में सैफ और अर्जुन को अक्सर पार्टी करते देखा जाता है। निर्देशक पवन कृपलानी ने इससे पहले फोबिया और रागिनी एमएमएस जैसी फिल्में बनाई हैं।
जैकलीन फर्नांडीज फिल्म ‘अटैक’ और ‘किक 2’ में नजर आएंगी। वहीं अभिनेत्री यामी गौतम की फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ हाल में रिलीज हुई है। फिल्म ‘भूत पुलिस’ के अलावा सैफ अली खान फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे। वहीं अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अर्जुन कपूर क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here