नेपोटिज्म को लेकर सैफ अली खान ने बड़ी बात कह दी, पढ़ें पूरी खबर

0
273

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद हिंदी सिनेमा में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) पर बड़ी बहस छिड़ गई है. बॉलीवुड में अबतक कई बड़े एक्टर नेपोटिज्म की सरेआम आलोचना कर चुके हैं. साथ ही बॉलीवुड पर लगातार सवाल भी खड़े हो रहे हैं. नेपोटिज्म के खिलाफ अब सैफ अली खान ने भी आवाज बुलंद की है. उन्होंने कहा कि यह सच है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बार प्रतिभाशाली कलाकारों को मौका नहीं मिलता जबकि कुछ स्पेशल लोगों को आसानी से काम मिल जाता है.

ये भी पढ़ें सुशांत की आत्महत्या कि खबर से सदमे में मैथिली ठाकुर, नहीं गाएंगी अब बॉलिवुड फिल्मों के गाने

सैफ अली खान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मैं जिस तरह का इंसान हूं और जिस तरह की फिल्में मैंने की हैं, इसमें हमेशा से विशेषाधिकार और विशेषाधिकार की कमी की भावना रही है. लोग कठिन रास्तों से संघर्ष कर आते हैं और कुछ आसान रास्तों से. इसमें हमेशा अंडरकरेंट होता है. विशेषकर, एनएसडी और फिल्म इंस्टीट्यूट्स से आने वाले लोगों के साथ ऐसा देखने को मिलता है.वे पूरी तरह टैलेंट के जरिए आते हैं. जबकि हममें से कुछ लोगों के लिए जन्म से मिले विशेषाधिकार या और हमारे पैरेंट्स की वजह से दरवाजे खुले होते हैं.’

ये भी पढ़ें सुशांत सिंह राजपूत को दी फैन ने 3d रंगोली बना कर श्रद्धांजलि, कहा- आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे Sir

सैफ अली खान ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख जताने वाले सेलेब्स को ढोंगी बताया है. उन्होंने कहा कि उनके जिंदा रहते किसी ने उनकी केयरिंग नहीं की और अब दिखावा कर रहे हैं. सैफ अली खान ने ये भी बताया की साल 2017 में भी एक अवार्ड शो में वरुण धवन और करण जौहर को मिले अवार्ड पर उन्होंने कमेंट किया था, ‘नेपोटिज्म रॉक.’ इसके बाद उन्होंने ओपन लेटर में बताया था कि बॉलीवुड में कितना भाई-भतीजावाद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here