सुशांत केस में लगातार फंस रही है रिया चक्रवर्ती, आज फिर पूछताछ करेगी सीबीआई

0
337
Riya Chakraborty is constantly stuck in Sushant case

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की मुसीबत कम होती नहीं दिख रही हैं, रिया मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है, आपको बता दें की सुशांत सिंह राजरपूत कथित हत्या मामले को अब सीबीआई देख रही है और सीबीआई लगातार रिया से पूछताज कर रही है मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई लगातार तीन दिन भी रिया से पुछताछ की, अभी रिया से और पूछताछ होगी, मालूम हो कि सुशांत केस में सीबीआई ने रिया को मुख्य आरोपी बनाया है.

सपना चौधरी ने किया ज़ोरदार डांस स्टेप, देख कर पब्लिक ने मचाया शोर, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

अब इस मामले में रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है, रविवार को भी लगातार तीसरे दिन रिया से पूछताछ की गई. इससे पहले शुक्रवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे पूछताछ की थी, जबकि शनिवार को सात घंटे की पूछताछ की थी, कुल मिलाकर अब तक रिया से 26 घंटे की पूछताछ हो चुकी है, सीबीआई ने रिया को आज फिर पूछताछ के लिए बुलाया है. रिया के साथ ही आज इस मामले में ईडी गौरव आर्या से पूछताछ करेगी, रिया की चैट में गौरव का नाम सामने आया था, दोनों के बीच में ड्रग्स को लेकर बातचीत की थी.

Photos : ये टीवी एक्ट्रेस रह चुकी है सबसे ज्यादा सेक्सी महिलाओं में से एक, तस्वीरें देख होश उड़ जाएंगे

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का केस अब सीबीआई के हाथों में है, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद यह केस सीबीआई के हाथ आया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here