लगातार फंसते जा रहीं हैं रिया चक्रवर्ती, अब ये बात आई सामने

0
515
रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पीछे का राज हर कोई जानना चाहता है चाहे वो बोलीवुड स्टार हो या सुशांत का फैन. सुशांत के मामले में रोज किसी न किसी से पूछताछ हो रही है. पूछताछ के दौरान रोजाना नए नए खुलासे हो रहे हैं. जब इस मामले में सुशांत के परिवार वालो ने बयान दर्ज करवाया तो इस मामले ने एक नया रुप ले लिया हैं. जी हां अब इस मामले से जुङी कई और नई बाते सामने आ रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस मामले ने लिया एक नया मोड़

आपको बता दे कि जब से सुशांत के पिता ने पटना में सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज करवाई गई है, मामले ने नया मोड़ ले लिया है. अब अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने रिया को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, रिया चक्रवर्ती तुम्हारी असलियत जल्द सबके सामने आएगी.

अध्ययन सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि #RheaChakraborthy आपकी सच्चाई जल्द सामने होगी! तुम दौड़ सकते हो लेकिन तुम थक कर मर जाओगे! #SushantTruthNow #SushantRheaTwist मुझे पता है कि गलत लोगों से जुड़ना कितना डरावना है! यह भयावह है! अध्ययन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है.

29 साल पहले ही पीएम मोदी ने कहा- अयोध्या जब ही आऊंगा जब राम मंदिर बनेगा

आपको बता दे कि सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता ने भी सुशांत और अपने बीच हुई कुछ चैट बिहार पुलिस के साथ शेयर की है. जिसमें उन्होंने रिया और सुशांत के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था इस बात का जिक्र किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here