रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग

0
362
cbi for ssr

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड से इस साल एक के बाद एक बुरी खबर आती रही. लेकिन बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड (Sushant Singh Rajput suicide) की खबर ने सभी को बुरी तरह चौका कर रख दिया था. सुशांत की सुसाइड को एक महीना बीच चुका है. हालांकि अभी तक कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है. इस बीच अब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग की है. रिया ने केंद्र सरकार से सीबीआई जांच की गुहार लगाई है. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपने पोस्ट में गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया है.

ये भी पढ़ें सोनम कपूर,अनुष्का शर्मा ने कटरीना कैफ को किया बर्थडे विश, शेयर की फोटो

सुशांत की सुसाइड (Sushant Singh Rajput suicide) के बाद गर्लफ्रेंड रिया सुशांत को याद कर रही हैं. इस बीच रिया ने गुरुवार को रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. सुशांत के असमय निधन को एक महीना पूरा हो चुका है. मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि इंसाफ के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर आग्रह करती हूं इस मामले में जल्द से जल्द सीबीआई जांच कराई जाए. मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि आखिर सुशांत ने किस प्रेशर में आकर ये कदम उठाया. रिया चक्रवर्ती. सत्यमेव ज्यते”

ये भी पढ़ें पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा को पहनाई अंगूठी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

ये भी जानते चले कि इससे पहले अभिनेत्रि रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत से जुड़े लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर ये भी शेयर किया था कि उन्हें लगातार रेप और जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here