रितेश देशमुख ने दी आदित्य ठाकरे को जन्मदिन की बधाई, शेयर की तस्वीर

0
268

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। महाराष्ट्र के कैबनेट मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) का आज जन्मदिन है. आदित्य ठाकरे आज 30 वर्ष के हो चुके है. आदित्य ठाकरे को उनके करीबी दोस्त रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी विश किया है. रितेश देशमुख ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “आदित्य ठाकरे, तुम्हें जन्मदिन की बधाई मेरे भाई- तुम्हें और भी पॉवर मिले और तुम इसी तरह नेक काम करते रहो. अच्छा स्वास्थ, खुशियां और प्रेम रहे हमेशा.”

आपको बता दे कि आदित्य ठाकरे भारतीय राजनीतिज्ञ तथा महाराष्ट्र के विधायक है और वे वर्तमान महाराष्ट्र सरकार में मंत्री हैं. आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्रीतथा शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के पुत्र हैं. वो शिवसेना की युवा शाखा ‘युवा सेना’ के प्रमुख हैं, जिसकी स्थापना 17 अक्टूबर 2010 को हुई थी. आदित्य ठाकरे एक कवि भी है. आदित्य ने अपनी पहली किताब  2007  में ‘माय थॉट्स इन ब्लैक एंड व्हाईट नाम की लिखी थी.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के इस शख़्स को नहीं मिली शूट की इजाज़त, बोले- मैं मर जाऊंगा…

आदित्य को बचपन से ही राजनीति में रुची रही है वे उनके दादा के साथ अक्सर राजनीतिक टूर पर जाया करते थे. आदित्य ने 17 अक्टूबर 2010 को युवा सेना का गठन किया और उसके प्रमुख बनें. युवा सेना शिव सेना का हिस्सा है जो कि युवा वर्ग के लिए बनाया गया है. आदित्य मराठी के साथ ही हिंदी और अंग्रेजी में भी माहिर हैं.

कोरोना महामारी को मद्देनजर रखते हुए आदित्य ठाकरे ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि इस वर्ष को अपना जन्मदिन धूमधाम से नहीं मनाएंगे. इसी के साथ उन्होंने अपने सभी चाहनेवालों से अपील की है कि वें बड़े पोस्टर्स और हार फूल, माला पर पैसे खर्च न करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here