Red Mi Note 9 भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत मात्र 11,999, पूरे फिचर जानिए

0
266
Red Mi Note 9
Red Mi Note 9

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। शाओमी (Xiaomi) ने अपना एक बेहतरीन शानदार स्मार्टफोन Red Mi note 9 भारत में लॉन्च कर दिया है इस स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें पंच होल डिस्पले के साथ आपको चार कैमरे दिए गए हैं इसी के साथ इस फोन में लेटेस्ट एमआईयूआई का 11 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट आपको मिलेगा भारतीय बाजार में फोनों की बात करें तो पहले से मौजूद वीवो S1 प्रो ओप्पो A9 और सैमसंग गैलेक्सी a21 जैसे तमाम अच्छे फोनों को रेडमी नोट 9 टक्कर देगा.

Vivo : पावरफुल कैमरे के साथ आया vivo का ये फोन, देखें पूरे फिचर

कीमत

Red Mi Note 9 की कीमत की अगर बात करें तो उसमें 4GB रैम प्लस 64GB स्टोरेज की कीमत 11999 है, 4GB रैम 128GB स्टोरेज फोन की कीमत 13499 है, और 6GB रैम प्लस 128GB स्टोरेज की कीमत 14999 है, इस फोन को आप 24 जुलाई 2020 से कंपनी की आधिकारिक साइट या अमेजॉन से खरीद सकते हैं.

डिस्प्ले/प्रोसेसर

इस फोन के स्पेसिफिकेशन की अगर बात की जाए तो रेडमी नोट 9 स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.53 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है, इसी के साथ इस स्मार्टफोन में स्क्रीन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है, प्रोसेसर की अगर बात करें तो इसमें मीडियाटेक हेलिओ का जी85 सपोर्ट दिया गया है, वही स्मार्टफोन एंड्राइड पर आधारित एमआईयूआई 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

RedMi note9 pro Max की आज Amazon पर सेल है, फिचर जानिए

कैमरे

कैमरे के लिहाज से देखें तो रेडमी नोट 9 स्मार्ट फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलता है इसमें 48 मेगापिक्सल का सैमसंग सेंसर लगा हुआ कैमरा आपको मिलेगा, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट लेंस कैमरा होगा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा मौजूद है. इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी आपको मिलेगा.

Red Mi Note 9

बैटरी

बैटरी के लिहाज से देखें तो रेडमी नोट 9 एक पावरफुल बैटरी के साथ आपको मिलेगा इसकी बैटरी 5020 एमएएच की बैटरी है इसी के साथ आपको 22.5 वाट का फास्ट चार्जिंग भी इसी के साथ मिलेगा.

जियो ग्लास : जियो ने लॉन्च किया ऐसा चश्मा, अब चश्में से ही कर सकेंगे वीडियो कॉल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here