रवीना टंडन ने अपने डांस से स्टेज पर लगाई आग, Video हुआ वायरल

1
215
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा रवीना टंडन लंबे समय से लोगों के दिलों पर राज करती आई हैं. अपनी एक्टिंग और डांस से करोड़ों फैंस बनाने वाली रवीना इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा वक़्त बिता रही हैं, जिस बीच वो अपने फैंस के साथ अपनी शानदार विडियोज और फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. रवीना टंडन कभी अपने फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं तो कभी वह अपनी बिटिया के साथ फनी वीडियो बनाती हैं.

ये भी पढ़ें रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह, पढ़े पूरी खबर

इस बीच रवीना टंडन का एक थ्रोबैक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. उस वीडियो में रवीना जोरदार डांस कर रही हैं. रवीना के इस थ्रोबैक वीडियो ने फैंस का दिल धड़का दिया है, जिसे सोशल मीडिया पर बार बार देखा जा रहा है. एक्ट्रेस के पुराने डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें यौन शोषण के आरोप पर अनुराग कश्यप ने दी सफाई, क्या कहा देखें

रवीना का यह डांस वीडियो किसी अवॉर्ड शो का है. वायरल वीडियो में रवीना अपने ही गानों पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. वायरल हुई इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा बढ़ने पर ही है.

Bigg Boss 14: घर की तस्वीरें आई सामने, देखें बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम और लिविंग रूम

बता दें कि रवीना टंडन ने 1991 में सलमान खान के साथ ‘पत्थर के फूल’ फिल्म से डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. रवीना टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही केजीएफ पार्ट 2 में भी नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें Photos:मलाइका की ब‍िकिनी फोटो ने मचाई सनसनी, जमकर हो रही हैं वायरल

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here