Wednesday, January 26, 2022
Homeमनोरंजनरोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह,...

रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह, पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणवीर ने खूब नाम कमाया हुआ है. इस बीच रणवीर के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी एक कॉमेडी फिल्म लाने वाले हैं जिसमें रणवीर सिंह नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें यौन शोषण के आरोप पर अनुराग कश्यप ने दी सफाई, क्या कहा देखें

बता दें कि रोहित शेट्टी इस बार रणवीर सिंह के साथ दूसरी फिल्म बना रहे हैं. यह एक कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट रोहित ने लॉकडाउन में तैयार की है. स्क्रिप्ट से जुड़े बेसिक आ‍इडिया उन्होंने रणवीर के साथ शेयर किए हैं.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14: घर की तस्वीरें आई सामने, देखें बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम और लिविंग रूम

इस फिल्म के लिए रणवीर काफी एक्साइटेड हैं. स्क्रिप्ट पूरी तरह से अभी तैयार नहीं हुई है. रोहित शेट्टी अपनी टीम के साथ इस स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. इससे पहले रणवीर रोहित शैट्टी की बनी फिल्म ‘सिम्बा’ में नजर आए थे. ये फिल्म रणवीर सिंह के करियर की हिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में रोहित ने रणवीर को सएक बड़े नायक के रूप में दिखाया और पुलिस जोनर की फिल्मों में उनकी धमाकेदार एंट्री करवाई थी. रणवीर के फैंस को ये मूवी बहुत पसंद आई थी. बल्कि बॉक्स ऑफ़िस पर 240 करोड़ रुपए की भारी कमाई करने में भी कामयाब रही.

ये भी पढ़ें Photos:मलाइका की ब‍िकिनी फोटो ने मचाई सनसनी, जमकर हो रही हैं वायरल

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी इस बार कुछ अलग करने की चाह में हैं. इस बार वो गोलमाल फ्रेंचाइजी और पुलिस यूनिवर्स से बाहर आकर कुछ अलग करना चाहते हैं, इसलिए लॉकडाउन में उन्होंने एक आउट-एंड-कॉमेडी स्क्रिप्ट पर काम करने का फैसला लिया. वैसे तो फिल्म निर्माता के पास गोलमाल 5 का प्लॉट भी तैयार है और वह फिल्म की शूटिंग सूर्यवंशी की रिलीज के ठीक बाद शुरू करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते सारी योजना रोकनी पड़ी.

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments