आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए

0
20
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor were spotted at the airport

नई दिल्ली/प्रतिबिंब डेस्क बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए ट्यूसडे को उज्जैन पहुंचे. उज्जैन में शाम को रणबीर और आलिया महाकाल मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे, ,, जहां वो अपनी फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन करने वाले थे लेकिन उनके पहुंचते ही हिंदू संगठन ने जमकर विरोध किया जिसकी वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा,,, कहा जा रहा है कि वो महाकाल के दर्शन करने भी गए थे लेकिन सैकड़ों की संख्या में वहां हिंदू संगठन मौजूद थे और वो नारे लगा रहे थे जिसकी वजह से आलिया ने दर्शन करने के लिए मना कर दिया। वहीं आलिया और रणबीर के साथ फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी गए थे जिन्होंने महाकाल के दर्शन किए और अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए कामना की।

जानकारी मिल रही है कि, इस दौरान जब बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। विरोध को लेकर बजरंग दल का कहना है कि, फिल्म के अंदर गौमाता को लेकर रणबीर कपूर ने गलत टिप्पणी की जिसकी वजह से वो इसका विरोध कर रहे हैं। आपको बता दें ये एक मेगा बजट फिल्म है जो काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है।

उज्जैन जाने के लिये इन दोनों स्टार कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिस में दोनों एथिनिक लुक में रेडी नज़र आ रहे थे । फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए उज्जैन पहुंची आलिया का देसी लुक काफी शानदार था,,, आलिया ने पिकॉक ग्रीन कलर का अनारकली कुर्ता कैरी किया था। जिसकी स्क्वेअर शेप नेकलाइन काफी सेफ और कंफर्टेबल दिख रही थी। वहीं इस कुर्ते के हेमलाइन पर गोल्डन गोटा पट्टी वर्क दिख रहा था,,, ये तो आप बखूबी जानते ही हैं कि एक्ट्रेस इन दिनों प्रेग्ननस्य की वजह से आरामदायक कपड़ों को ही पहनते दिख रही हैं और कई मौकों पर अपना बेबी बंप छिपाते भी दिख जाती हैं

आपकी इनफार्मेशन के लिये बता दे फैंटेसी-ड्रामा फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को बनाने में करीब 300 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं, जिसकी वजह से ये इंडिया में बनने वाली सबसे महंगी फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई है। रिलीज से पहले, ब्रह्मास्त्र के निर्माताओं ने सोमवार को मुंबई में एक स्क्रीनिंग भी की जिसमें रणबीर, आलिया, अयान और आलिया की बहन शाहीन भट्ट पहुंची। वहीं इस फिल्म में पहली बार रणबीर-आलिया एक साथ नजर आएंगे जो कि 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here