अभय 2 वेब सीरीज में क्रिमिनल बने राम कपूर, प्रोमो हुआ रिलीज

0
215
pratibimbnews
pratibimbnews

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। टीवी सीरियल के मोस्ट पॉपुलर एक्टर राम कपूर जल्द दिखने वाले है वेब सीरीज में अहम रोल के साथ वो भी ऐसे रोल में जिसमे आपने उन्हे पहले कभी नहीं देखा. Zee5 की साइकोलॉजिकल थ्रिलर अभय का सेकंड सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है और उसी में नए अंदाज के साथ राम कपूर दिखेंगे. राम कपूर खूंखार क्रिमिनल के रोल में दिखेंगे. ये अवतार उनके फैंस ने कभी नहीं देखा होगा. अभय 2 का प्रोमो रिलीज हो चुका है.

राम कपूर प्रोमो में लोगों को खूंखार रोल में दिखेंगे. राम कपूर और कुणाल खेमू के बीच की जंग देखती ही बनती है. जो कि अभय प्रताप की जिंदगी के पीछे है और उसने कई मर्डर किए हैं. अक्सर रोमांटिक रोल में दिखने वाले राम कपूर को देख एक बार को आप भी डर सकते है.

अभय 2 सीरीज सच्ची कहानी से इंस्पायर्ड है. कहानी में डिटेक्टिव अभय प्रताप (कुणाल खेमू) को सीरियल किलर्स और क्रिमिनल मास्टरमाइंड्स से दो चार होना पड़ता है. कुणाल खेमू ने ऑफिशियल ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है कि इस चोर पुलिस के खेल में एक नया शैतान घुस चुका है. वो सबसे अलग है और इसीलिए सबसे ज्यादा खतरनाक. इस हैवान को रोना मेरा मकसद नहीं, मेरी जिद है.

इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का अभी ऐलान नहीं हुआ है. अभय 2 को केन घोष ने डायरेक्ट किया है. सीरीज में राम कपूर, कुणाल खेमू के अलावा संदीप धर, दीपक तिजारी भी अहम रोल में दिखेंगे. इस वेब सीरीज के पहले सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया था. अब देखते है कि अभय 2 को लोग कितना प्यार देते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here