राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर जमकर वार किया

0
193
Sachin Pilot
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। भारत में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है. देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की कुल संख्या 8 लाख के पार हो चुकी है. राजस्थान में कोरोना वायरस के कुल 22563 मामले हैं अब तक राजस्थान में कोरोना वायरस से कुल 17070 लोग ठीक भी हो चुके हैं. राजस्थान में कोरोना से अबतक 491 लोग जान गवां चुके हैं.

ये भी पढ़ें दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला अब दिल्ली राज्य विश्वविद्यालयों में नहीं होंगी परीक्षाए

ऐसे में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है गहलोत ने कहा “हम सब साथ मिलकर कोरोना की लड़ाई लड़ रहे हैं पर BJP ने मानवता की सारी हदें पार कर दी हैं. एक तरफ हम जीवन और आजीविका बचाने में लगे हैं और दूसरी तरफ ये सरकार गिराने में लगे हैं. ये लोग सरकार कैसे गिरे कैसे खरीद फरोख़्त करें इस काम में लगे हुए हैं.

अशोक गहलोत ने कहा “मेरे जितने भी साथी हैं सबको सरकार बचाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है. जब वाजपेयी जी प्रधानमंत्री थे तब ये बात नहीं थी पर 2014 के बाद भाजपा को इतना घमंड आ गया है कि खुल के देश के सामने आकर धर्म, जाति के नाम पर लोकतंत्र की हत्या करने में लगी है”.

ये भी पढ़ें सीएम योगी ने लखनऊ में नवसृजित BSL-2 प्रयोगशालाओं का लोकार्पण किया

गहलोत ने कहा कि “राहुल गांधी और सोनिया गांधी के ऊपर अटैक करने के लिए ये अपने मंत्रिमंडल को उतारते हैं. ये कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते थे पर अब कांग्रेस के नाम से डरते हैं. राजस्थान में सरकार स्थिर है, स्थिर रहेगी, 5 साल चलेगी और अगला चुनाव जीतने की तैयारी में लग गई है”.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here