राहुल गांधी का PM मोदी पर हमला कहा, 14 करोड़ लोगों को बनाया बेरोजगार

0
315
Pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी हर मौके पर केंद्र सरकार को घेरने पर लगे हुए हैं. अब उन्होंने युवाओं में बेरोजगारी का मसला उठाया है. रविवार को राहुल गांधी ने युवा कांग्रेस स्थापना दिवस के मौके पर बेरोजगारी का सवाल उठाया है. इसके लिए उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो सांझा किया है.

ये भी पढ़ें मायावती का बड़ा बयान, सरकार बनने पर परशुराम के नाम पर अस्पताल का निर्माण किया जाएगा, पढ़े पूरी खबर

वीडियो में राहुल गांधी ने कहा, ‘जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने थे तो उन्होंने देश के युवाओं से ये वादा किया था कि 2 करोड़ युवाओं को वो रोजगार देंगे. हर साल. बहुत बड़ा सपना दिया. लेकिन सच्चाई निकली. नरेंद्र मोदी की नीतियों ने 14 करोड़ लोगों को बेरोजगार बना दिया है.’

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि ये क्यों हुआ. गलत नीतियों के कारण हुआ. नोटबंदी, गलत जीएसटी, और फिर लॉकडाउन. इन तीन तत्वों ने हिंदुस्तान के ढांचे को, इकोनॉमिक स्ट्रक्चर को खत्म कर दिया है, नष्ट कर दिया है. अब सच्चाई ये है कि हिंदुस्तान अब अपने युवाओं को रोजगार नहीं दे सकता है. इसलिए यूथ कांग्रेस जमीन पर उतर रही है.

ये भी पढ़ें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा ऐलान, रक्षा क्षेत्र की 101 चीजों के आयात पर प्रतिबंध

राहुल गांधी ने आगे कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि इस मुद्दे को यूथ कांग्रेस हर कस्बे में, हर सड़क पर उठाएगी. यूथ कांग्रेस पूरे दम से बेरोजगारी के मुद्दे को उठाने जा रही है. राहुल गांधी ने लोगों से अपील कि आप सभी ‘रोजगार दो’ मुहिम से जुड़ें और यूथ कांग्रेस के साथ मिलकर देश के युवाओं को रोजगार दिलाएं.

ये भी पढ़ें पीएम मोदी ने किसानों को दी बड़ी सौगात, 8.5 करोड़ किसानों के खातों में 17,000 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here