आयुष्मान खुराना ने बताया अपनी सक्सेस का राज, जानिए कम उम्र में कैसे कमाया नाम

0
240
Rahasya pratibimb

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आयुष्मान खुराना के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. आयुष्मान खुराना एक ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी मेहनत और कबिलियत के दम पर नाम कमाया है.

ये भी पढ़ें महेश भट्ट का विवादों से है पुराना नाता, अपनी बेटी के होठों पर कर लिया था किस, देखें तस्वीरें

बेहतर फिल्मों को चुनाव

आयुष्मान का कहना है कि वो बहुत सोच-समझकर ऐसी फिल्मों का चुनाव नहीं करते. बल्कि उनके पास जो फिल्में आती हैं वो उनमें जो सबसे बेहतर है उसे चुनते हैं. आयुष्मान खुराना ने कहा कि वह जिस तरह की फिल्में कर रहे हैं, वह उनके स्ट्रीट थिएटर का विस्तार है क्योंकि ये फिल्में उनके थिएटर की तरह ही मनोरंजक और वास्तविक हैं. चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज के थिएटर ग्रुप ‘आगाज’ का हिस्सा रहे आयुष्मान ने कहा कि वह इस तरह ही फिल्मे कर रहे हैं जो यर्थाथवाद के करीब है.

ये भी पढ़ें सुशांत और अंकिता की वास्टएप चैट सीज, हो सकता है बड़ा खुलासा, देखें क्या है पूरा मामला

बोल्ड मुद्दों और सामाजिक मुद्दों पर जोर

आयुष्मान ने कहा, “मैं थिएटर बैकग्राउंड से आया हूं और इसलिए मेरे विकल्प अलग हैं. मैंने काफी स्ट्रीट प्ले किए हैं. स्ट्रीट थिएटर बोल्ड मुद्दों और सामाजिक मुद्दों से निपटने के बारे में है और मुझे लगता है कि हमारा समूह पहला था जिसने स्ट्रीट थिएटर को मनोरंजक बनाया था.”

ये भी पढ़ें Bollywood Suicide: केवल सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं, इन 4 अभिनेत्रियों की आत्‍महत्या भी बनी हुई है रहस्य

आयुष्मान ने ‘विक्की डोनर’ से फेम हासिल की थी जिसके बाद उन्होंने ‘दम लगा के हईशा’, ‘शुभ मंगल सावधान’ और ‘बधाई हो’ जैसी फिल्में की जो मनोरंजक होने के साथ ही एक संदेश भी देती थीं. वह कहते हैं, मैं जिस तरह की फिल्में कर रहा हूं वह मेरे स्ट्रीट थिएटर का विस्तार हैं क्योंकि ये फिल्में वास्तविक और समाज में निषेध माने जाने वाले विषयों पर आधारित हैं. आयुष्मान नुसरत भरूचा के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में नजर आए. जिसके बाद आयुष्मान ने कई दमदार फिल्में की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here