वीडियो जारी कर प्रियंका गांधी ने किया योगी सरकार पर हमला

0
305
priyanka gandhi
priyanka gandhi

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। एक तरफ देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है तो दूसरी तरफ विपक्ष लगातार लॉकडाउन के कारण होने वाली समस्याओं को लेकर सरकार पर हमला बोल रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) लगातार यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार से सवाल कर रही हैं. साथ ही अव्यवस्थाओं के आरोप लगा रही हैं. इसी के चलते प्रियंका गांधी ने यूपी के एक क्वारनटीन सेंटर का वीडियो जारी कर किया है. प्रियंका गांधी ने वीडियो सांझा करते हुए लिखा है कि सच्चाई मुख्यमंत्री के प्रचार से बिल्कुल अलग है.

ये भी पढ़ें मायावती ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कहा – एमओयू केवल जनता को वरगलाने के लिए होता है

प्रियंका गांधी वाड्रा ने लगाए योगी सरकार पर ओरोप

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा ने योगी सरकार की अव्यवस्थाओं को दिखाते हुए ट्वीट कर एक वीडियो जारी किया है. प्रियंका ने ट्वीट में प्रयागराज के कोटवा (बनी) के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का जिक्र किया है और योगी सरकार पर ओरोप लगाया है कि वहां मौजूद कोरोना मरीज की सुविधाओं का बुरा हाल है.

बता दे कि वीडियो में कुछ लोग काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. लोग पानी और खाने की समस्या को लेकर गुस्सा कर रहे हैं. इस वीडियो में एक व्यक्ति ये भी कह रहा है कि हम जानवर हैं, हमें पानी तक नहीं मिल रहा है.

ये भी पढ़ें CM YogiAdityanath का छात्रों को बड़ा तोहफा, Uttarpradesh में बनेंगी 3 नई यूनिवर्सिटी

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ये वीडियो जारी करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की आलोचना की है. साथ ही प्रियंका ने लिखा है, ‘जमीन की सच्चाई मुख्यमंत्री जी के प्रचार से एकदम अलग है. यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है. ऐसे में इन सुविधाओं के हाल को सुधारना बहुत जरूरी है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here