Video : अब पीएम मोदी ने शेयर किया एक बेहद खूबसूरत नजारे वाला वीडियो, देखें

0
320
Narendra Modi has shared iconic Sun Temple located in Modhera

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। आज प्रधानमंत्री मोदी ने एक खास वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मोढेरा में स्थित प्रतिष्ठित सूर्य मंदिर का बहुत सुंदर वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में बारिश हो रही है, पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘बारिश के दिन मोढ़ेरा का प्रतिष्ठित सूर्य मंदिर बेहद Iconic नजर आता है.

इस मंदिर के बारे में आपको बताएं तो यह सूर्य मंदिर गुजरात के मेहसाणा जिले के मोढेरा गांव में पुष्पावती नदी के किनारे स्थित है, इस मंदिर को सूर्यवंशी सोलंकी राजा भीमदेव प्रथम ने 1026 ई. में बनवाया था,यह सूर्य मन्दिर विलक्षण स्थापत्य और शिल्प कला का बेजोड़ उदाहरण है. बताया जा रहा है कि गुजरात में लगातार हो रही बारिश की वजह से नदियां उफान पर हैं, इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर एक राहत भरा वीडियो को शेयर किया है, जिसमें मोढेरा के सूर्य मंदिर का एक अविभूत करने वाला नजारा दिखाई दे रहा है,

आपको बताते चले कि इससे पहले रविवार को भी पीएम मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, इसमें उनका प्रकृति प्रेम साफ साफ झलक रहा था, वीडियो में प्रधानमंत्री अपने आवास में मोर को दाना खिलाते और वे मोर की अठखेलियों को निहारते हुए नजर आ रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here